Latest News

मंगल केतु के संबंध का आज राशियों पर कैसा रहेगा प्रभाव, देखें आज का भविष्यफल

Neemuch Headlines December 15, 2021, 6:41 am Technology

मेष:

संचित धन को खर्च करने से बचें। किसी भी तरह का निवेश अनुभवी लोगों की सलाह के बाद ही करें तो बेहतर रहेगा। विदेशों क्षेत्र से लाभ पा सकते हैं। पारिवारिक जीवन में सामान्य फल प्राप्त होंगे। धार्मिक और आध्यात्मिक क्षेत्र में हिस्सा लेकर मेष राशि के लोग आज के दिन मानसिक शांति पा सकते हैं। आज के दिन भाग्य 88% तक आपका साथ देगा। ॐ अं अंगारकाय नम:मंत्र का जप करें।

वृषभ:

आज विदेशी स्रोतों से धन लाभ के अच्छे योग बन सकते हैं, मौके को सही तरीके से पहचानेंगे तो धन लाभ मिल सकता है। कोई कीमती वस्तु घर की साज-सज्जा के लिए आज खरीद सकते हैं। स्वास्थ्य का वृषभ राशि के लोगों को ध्यान रखना होगा। यदि किसी कानूनी पचड़े में फंसे हैं तो आज के दिन करीब के किसी रिश्तेदार से आप आपको अच्छी सलाह मिल सकती है। भाग्य आज आपके 68% तक आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों को उनकी जरूरत की चीजें दान दें।

मिथुन:

करियर के लिहाज से आज का दिन शुभ है। पिता से सहयोग प्राप्त होगा। खेलकूद मनोरंजन में रुचि रहेगी जिससे शारीरिक रूप से खुद को फिट बना पाएंगे। राजनीति के क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों को सफलता प्राप्त हो सकती है। पारिवारिक जीवन में भाई-बहनों का सहयोग आपको प्राप्त हो सकता है। कुछ जातकों की कोई दिली ख्वाहिश भी आज के दिन पूरी हो सकती है। भाग्य 90% तक आज आपका साथ दे सकता है। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

कर्क:

कार्यक्षेत्र में वरिष्ठजनों से सहयोग बनाए रखने से फायदे में रहेंगे। जिन लोगों ने हाल ही में नौकरी में परिवर्तन किया था आज उनको कार्यक्षेत्र में काम के लिए वाहवाही मिल सकती है। यात्रा की प्लानिंग इस राशि के कुछ लोग कर सकते हैं। सुख साधनों की प्राप्ति होगी। ससुराल पक्ष के लोगो से संपर्क आज के दिन हो सकता है। स्वास्थ्य में भी अच्छे बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आज के दिन भाग्य का साथ 88% तक रहेगा। भगवान शिव की स्तुति करें।

सिंह:

बेवजह की चिंताओं की वजह से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। माता पिता से बात करके कई समस्याओं का हल प्राप्त हो सकता है। आज के दिन काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में आप किसी सहकर्मी की मदद से अपने कमियों को पहचान सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में गुरुजनों का सहयोग सिंह राशि के जातकों को प्राप्त हो सकता है। भाग्य का साथ 85% तक रहेगा। सूर्य देव की उपासना करें।

कन्या:

आपके लिए जीवनसाथी आपकी पसंद का पकवान आज के दिन बना सकता है। विवाह योग्य जातकों के विवाह की बात आगे चल सकती है। साझेदारी के कारोबार में मिलेजुले फल मिल सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन फिर भी आपको स्ट्रीट फूड खाने से आज के दिन बचना चाहिए नहीं तो पेट से जुड़ी समस्या आपको हो सकती है। गूढ़ विषयों में आपकी रुचि बढ़ेगी। भाग्य आज 75% तक आपका साथ देगा। बहन या मॉसी को उपहार दें।

तुला:

ऐसे लोगों से आज के दिन दूर रहें जो नकारात्मक बातें करते हैं। खानपान का ध्यान रखना होगा वरना सेहत खराब हो सकती है। सामाजिक स्तर पर शब्दों का इस्तेमाल सोच-समझकर करें। इस राशि के विवाहित जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल साबित हो सकता है। बीते समय में जो परेशानियां वैवाहिक जीवन में आ रही थीं उनका हल आज के दिन आप ढूंढ सकते हैं। आज भाग्य 82% तक आपका साथ देगा। माता संतोषी की पूजा आराधना करें।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के लोगों की लव लाइफ में नयापन आज के दिन देखने को मिलेगा। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। नौकरी की तलाश में थे तो मिलने की संभावना है। हालांकि जो लोग नौकरी करते हैं उनको कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना आज के दिन करना पड़ सकता है। किसी पुरानी बीमारी से परेशान हैं तो आज आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखना चाहिए। भाग्य का साथ 68% तक रहेगा। बजरंग बली की पूजा करें।

धनु:

आज के दिन धनु राशि के कुछ जातक वाहन खरीदने का विचार बना सकते हैं। माता के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। ठंडी तासीर के भोज्य पदार्थ खाने से बचें सेहत खराब हो सकती है। इस राशि के जो शिक्षार्थी आरंभिक शिक्षा अर्जित कर रहे हैं उनको आज के दिन शिक्षा के क्षेत्र में अनुकूल परिणाम मिलेंगे। इस राशि के लोग लवमेट के साथ आज अच्छा समय बिता सकते हैं। भाग्य 86% तक आपका साथ देगा। भगवान विष्णु की आराधना करें।

मकर:

कार्यक्षेत्र में आपकी सक्रियता सहकर्मियों को चकित कर सकती है। आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए कहीं निवेश करने की सोच सकते हैं। किसी पुराने दोस्त से सफर के दौरान मुलाकात हो सकती है। माता के स्वास्थ्य में आज के दिन सुखद बदलाव आ सकते हैं। मकर राशि के कुछ जातक नया घर या वाहन लेने के बारे में भी आज के दिन सोच सकते हैं। भाग्य 80% तक आपका साथ देगा। शनि के बीज मंत्र का जप करें।

कुंभ:

आज के दिन कुटुंबीजनों से मुलाकात हो सकती है। धन से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। अपनी बातों से लवमेट का दिल जीत सकते हैं। घर से दूर हैं तो आज घर के लोगों से सोशल मीडिया के जरिये संपर्क साध सकते हैं। आज मानसिक चिंताओं से मुक्ति पाने के लिए कुंभ राशि के जातक रचनात्मक कार्य करते नजर आ सकते हैं। इस राशि वालों को छोटे भाई-बहनों के जरिये लाभ मिल सकता है। भाग्य आज 82% तक आपका साथ देगा। कुत्ते को रोटी खिलाएं।

मीन:

धर्म-अध्यात्म में आपकी रुचि रहेगी। शारीरिक रूप से खुद को फिट पाएंगे। शाम का वक्त जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। सामाजिक कार्यों में सहभागिता हो सकती है। बच्चों की शिक्षा पर भी ध्यान देंगे। आपकी वाणी में भी आज के दिन मिठास देखी जाएगी जिससे कार्यक्षेत्र में आपकी छवि सुधरेगी। इस राशि के कुछ जातकों की पैत़क संपत्ति में इजाफा हो सकता है। आज के दिन भाग्य 84% तक आपका साथ देगा। प्राणायाम का अभ्यास करें।

Related Post