Latest News

किन किन राशियों की भौतिक सुख सुविधाओं में होगी वृद्धि, बनेंगे आमदनी के नए मार्ग जानिए आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines December 8, 2021, 5:29 am Technology

मेष:

आज आपके अच्छे कार्यों से आपका व आपके खानदान का गौरव बढ़ेगा। आपकी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ भी आपको मिलेगा। आपकी रूचि जप-तप, यज्ञ व ईश्वीय भक्ति में अधिक रहती है, अतः आज सामाजिक व धार्मिक कार्यों में सहयोग करेंगे। सायंकाल के समय सामान्य शीतोष्ण विकार भी आपको परेशान कर सकते हैं।

वृषभ:

आज आपको संतान पक्ष के श्रेष्ठ आचरण का और उनकी सफलता का यश और हर्ष होगा। माता-पिता से आशीर्वाद लेकर घर से निकलें कोई विशेष सफलता मिलेगी। नौकर-चाकर व सांसारिक सुख भोगों का विस्तार होगा। आमदनी के नए मार्ग बनेंगे। सायंकाल का समय देवदर्शन और पुण्य कार्यों पर व्यतीत होगा।

मिथुन:

यदि कोई मुकदमा या कोई अन्य पूछताछ चल रही है तो आज समय आपके लिए अनुकूल नहीं है। त्वरित निर्णय न ले पाने के कारण कार्यों में बाधा व हानि हो सकती है। यदि आप नौकरी करते हैं तो अधिकारियों की कृपा से अधिकारों में वृद्धि हो सकती है। सायंकाल का समय गाने बजाने और मौज मस्ती में व्यतीत होगा।

कर्क:

यदि आपकी प्रोन्नति रूकी हुई है तो आज अवश्य हो जाएगी, इसके अतिरिक्त आप अपनी वाक्पटुता से किसी बहुत बड़े अफसर को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। नेत्र विकारों से परेशानी में कमी आएगी। निर्णय लेने की क्षमता का लाभ होगा। सायंकाल में अधिक तीखा भोजन न करें। यह आपके स्वास्थ्य को खराब कर सकता है।

सिंह:

यदि आप व्यापारी हैं तो आपके व्यापार में कुछ नए परिवर्तन होंगे। नौकरी पेशा हैं तो आपके अधिकार बढ़ेंगे, जिससे आपको आर्थिक लाभ व सम्मान मिलेगा। परिवार की तरफ से भी शुभ समाचार मिलेगा। सायंकाल में सामाजिक कार्य तथा भोग विलास में लिप्त रहेंगे। क्षमता से अधिक धन प्राप्त होने के कारण आपमें अभिमान भर जाएगा।

कन्या:

आज आपके अधिकारों में वृद्धि के साथ साथ उत्तरदायित्व भी बढ़ेंगे। अपनी शानशौकत के लिए आप धन का अपव्यय कर सकते हैं। आप दूसरों की भलाई व सेवा मन लगाकर दिल से करते हैं, इसका लाभ आज आपकी संतान को मिलेगा। सायंकाल में आपकी रूचि दूध, दही, एवं मिष्ठान में बढ़ेगी लेकिन दही का सेवन करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला:

आज काफी सोच विचार कर काम करने के उपरांत भी नुकसान होने की आशंका बन रही है। अकस्मात कोई राजकीय दंड प्राप्त हो सकता है। इसलिए जोखिम के कामों से दूर रहें। सायंकाल में छोटे-मोटे कष्ट व मानहानि की आशंका बनी रहेगी। रक्ताल्पता और वायु विकार से शारीरिक परेशानी बढ़ सकती है।

वृश्चिक:

आज किसी बहुमूल्य वस्तु से लाभ होने की संभावना रहेगी। यदि आप नौकरी करते हैं तो पद एवं अधिकारों में वृद्धि होगी। आपके साहस एवं पराक्रम के सामने शत्रु नतमस्तक होंगे। संतान के प्रति आपकी प्रेम भावना बढ़ेगी। सायंकाल के समय आपकी रूचि तप-यज्ञ एवं इश्वरीय ज्ञान की ओर बढ़ेगी। नौकर चाकरों का सुख पर्याप्त मात्रा में मिलेगा।

धनु:

आज का दिन गुरू के प्रति निष्ठा एवं भक्तिभाव पूर्ण रहेगा। इस समय में आध्यात्म से तत्व ज्ञान की प्राप्ति होगी। आपकी बुद्धि विवेक नए-नए खोज करने में लगेगी, रूके हुए धन की प्राप्ति होगी। सायंकाल में संतान कष्ट होने का योग है। विश्वास प्राप्त व्यक्ति एवं नौकर चाकर विश्वासघात करने का प्रयास करेंगे सावधान रहें।

मकर:

आज आप में शारीरिक शक्ति एवं उत्साह अधिक रहेगा। आपके सामने ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे, जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। यदि आपकी प्रोन्नित रूकी हुई है तो अवश्य प्राप्त हो जाएगी। आपके हाथ में बड़ी मात्रा में पैसा आने से हर्ष होगा। सायंकाल में शुभ व्यय तथा कीर्ति में वृद्धि होगी। शीघ्रगामी वाहनों से सतर्क रहें।

कुंभ:

आज आप विशेष धैर्य से काम लें क्योंकि जल्दबाजी में किए गए कार्य से हानि होने की आशंका रहेगी। आपकी भौतिक सुख सुविधाओं की वृद्धि होगी। नए-नए कार्यों में विनिमय करना पड़े तो अवश्य करें। आगे चलकर लाभ होगा। संतान की नौकरी एवं विवाह इत्यादि मंगल कार्यों के लिए किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी।

मीन:

आज आप स्वास्थ्य की तरफ से परेशान रहेंगे। पाचन क्रिया मंद एवं पेट में वायु विकार संबंधित कष्ट हो सकता है। यदि आप किसी वित्तीय संस्था या व्यक्ति से ऋण लेना चाहते हैं तो आसानी से मिल जाएगा। नई-नई योजनाएं बनाकर उन्हें सफल बनाने का पूर्ण प्रयास करें। आपके साहस एवं पराक्रम से आपका आत्म विश्वास बढ़ेगा।

Related Post