Latest News

छोटी दिवाली पर जानें कैसा बीतेगा आपका दिन जानिए आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines November 3, 2021, 7:54 am Technology

मेष:

आपके घर में आज माता के पक्ष के कुछ लोग आ सकते हैं और उनके साथ आपको अच्छा समय बिताने का मौका भी मिलेगा। मेष राशि के कुछ लोग आज के दिन अपने मन की बातें अपने भाई-बहनों से साझा कर सकते हैं। हालांकि इस राशि वालों को आज उन लोगों से संभलकर रहना होगा, जो आपका अहित करने की सोचते हैं। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

वृषभ:

आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के जीवन में नयी ऊर्जा लेकर आ सकता है। दीपावली की छुट्टियों में क्या करना है इसकी प्लानिंग इस राशि के लोग कर सकते हैं। शिक्षार्थियों के लिए यह समय थोड़ा चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन पारिवारिक जीवन में इस राशि वालों को अच्छे फल प्राप्त होंगे। प्रेम में पड़े इस राशि वाले लोग लवमेट के साथ घंटों सोशल मीडिया के जरिए बात कर सकते हैं। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

मिथुन:

पारिवारिक जीवन में मिथुन राशि के लोगों को खुशी मिलेगी। आज घर के लोग गिले-शिकवे मिटाकर दीपावली की तैयारियां करते नजर आ सकते हैं। इस राशि के जातकों की माता के स्वास्थ्य में भी आज के दिन अच्छे बदलाव देखने को मिल सकते हैं। कुछ लोग दीपावली के दिन वाहन खरीदने का प्लान बनाते आज नजर आएंगे। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कर्क:

आज कन्या राशि के लोग घर की जिम्मेदारियों को अपने कंधे पर ले सकते हैं, ऐसा करने से घर में आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी। हालांकि इस राशि के लोगों को आज के दिन अपने स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखने की जरूरत होगी क्योंकि गले से जुड़ी स्वास्थ्य समस्या हो सकती है। छोटे भाई-बहनों के साथ इस राशि के जातक अच्छा समय बिताएंगे। भाग्य 82 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

सिंह:

वाणी का क्या प्रभाव होता है इसके बारे में आज आप जान सकते हैं। आज आप अपनी विवेकपूर्ण बातों से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं। इस राशि के जो लोग पारिवारिक कारोबार करते हैं, उनको आज के दिन मुनाफा मिल सकता है। इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र से कोई गिफ्ट भी आज के दिन मिलने की संभावना है। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कन्या:

आज भले ही घर में चहल-पहल हो या कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता हो लेकिन आपके मन में शांति का वास आज के पूरे दिन रहेगा। चंद्रमा के लग्न भाव में होने से संतुष्टि की भावना आपके अंदर देखी जा सकती है। आज आप अपने बच्चों को खुश करने के लिए उनके पसंद की चीजें खरीद सकते हैं। इससे बजट बिगड़ सकता है लेकिन घर में खुशियां आएंगी। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

तुला:

आपके व्यय के भाव में आज के दिन चंद्रमा विराजमान होंगे जिसके चलते धन खर्च होने की आशंका तो है, लेकिन यह धन घर की जरूरी चीजों या घरवालों पर खर्च होगा इसलिए आपको ज्यादा परेशानी नहीं होगी। विदेशों से जुड़ा व्यापार करने वाले इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ फलदायक रह सकता है। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

वृश्चिक:

चंद्र देव आपके लाभ भाव में विराजमान होकर आज के दिन आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ दिला सकते हैं। हालांकि इस राशि के कुछ जातकों को काम के संबंध में आज न चाहते हुए भी यात्रा करनी पड़ सकती है, लेकिन इस यात्रा से लाभ हो सकता है, जिससे यात्रा की थकान भी आपको महसूस नहीं होगी। भाग्य 80 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

धनु:

धनु राशि वाले लोग आज ऑफिस से जल्दी घर आकर घर के लोगों के साथ वक्त बिताएंगे वहीं जो लोग घर से काम कर रहे हैं उनको भी पारिवारिक जीवन में अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। इस राशि के कुछ जातकों को घर के वरिष्ठ लोगों से करियर से जुड़ी कोई फायदेमंद सलाह आज के दिन मिल सकती है। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

मकर:

आपके भाग्य भाव में आज चंद्रमा विराजमान होंगे इसलिए करियर क्षेत्र में आपको मनचाहे परिणाम मिल सकते हैं। मकर राशि के लोग आज अपने माता-पिता की सेवा करते भी नजर आ सकते हैं। समय का सदुपयोग करेंगे और अटके हुए कार्यों को पूरा करेंग। साथ ही परिवार के लोगों के साथ अपनी बातें साझा करके घर के माहौल को भी खुशनुमा आप बना सकते हैं। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कुंभ:

आपके अष्टम भाव में आज चंद्र देव होंगे जिससे इस राशि के कुछ जातकों को अचानक से धन लाभ हो सकता है। यदि आपने कहीं धन निवेश किया था तो उससे लाभ आज प्राप्त हो सकता है। हालांकि आपको ज्यादा तला-भुना भोजन करने से आज के दिन दूर रहना होगा नहीं तो स्वास्थ्य खराब हो सकता है। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

मीन:

आपके सप्तम भाव में आज के दिन चंद्रमा की स्थिति वैवाहिक जीवन में आपको अनुकूल परिणाम देने वाली होगी। आज आप जीवनसाथी को उनके पसंद की कोई चीज गिफ्ट कर सकते हैं जिससे दांपत्य जीवन में आयी हुई कड़वाहट दूर हो सकती है। आज के दिन मीन राशि के लोगों को सामाजिक स्तर पर भी अच्छे फल प्राप्त होंगे, लोग आपकी बातों को सुनकर सकारात्मक रूप से प्रभावित हो सकते हैं। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

Related Post