Latest News

नवरात्रि के तीसरे दिन इlकिन किन राशियों में बन रहे हैं धन प्राप्ति के योग जानिए आपका आज का राशिफल

Neemuch Headlines October 9, 2021, 6:17 am Technology

मेष:

मेष राशि के जातकों को अपने कार्यक्षेत्र से संबंधित कुछ अहम निर्णय लेने पड़ सकते हैं, जिसमें वह कामयाब भी होंगे। धन प्राप्ति के लिए उत्तम दिन है, सभी योजनाएं सफल होंगे। यह समय समृद्धि बढ़ाने वाला भी है। खर्च आपके पूर्ण नियंत्रण में रहेंगे।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों का मन कलात्मक चीजों की तरफ ज्यादा आकर्षित रहेगा। आपका तैयार किया हुआ प्रेजेंटेशन लोगों के द्वारा सराहा जाएगा। साथ ही पूरा समर्थन मिलेगा। धन प्राप्ति के लिए एक सामान्य दिन है। खर्चों के लिए आपको संचित पैसों का उपयोग करना पड़ सकता है।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों को इस समय नकारात्मकता से बचना चाहिए। कोई भी परेशानी इतनी बड़ी नहीं होगी, जितनी उसे सोच सोचकर बना लेंगे। उत्तम धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं लेकिन खर्च को नियंत्रित करना भी जरूरी है।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों की एनर्जी उनके साथ-साथ उनके सहयोगियों को भी तेजी से काम निपटाने के लिए प्रोत्साहित करेगी। कार्यक्षेत्र के लिए बहुत अच्छा समय है। धन प्राप्ति के लिए बहुत सुंदर योग बन रहा है। खर्च नियंत्रित रहेगा।

सिंह:

सिंह राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिलेंगे। मेहनत से जितना ज्यादा आप उन्हें अपने फेवर में कर पाएं, वह आपके लिए अच्छा रहेगा। व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए कुछ धन खर्च का भी योग बन रहे हैं, जो कि आगे चलकर आपको फायदा देगा।

कन्या:

कन्या राशि के लोग कार्यक्षेत्र में सुस्ती की वजह से अपना सारा ध्यान इस समय कुछ नया ज्ञान प्राप्त करने में लगाएंगे, जो आगे काम की बेहतरी के लिए सहायक सिद्ध होगाष धन प्राप्ति के लिए आपको चिंता की जरूरत नही हैं।

तुला:

तुला राशि के जातकों के मन में व्यवसाय में कुछ परिवर्तन के विचार आएंगे लेकिन यह समय इसके लिए उपयुक्त नहीं है। फोकस होकर अपना काम करेंगे तो स्वयं के व्यवसाय से अच्छी कमाई के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातक अपनी उच्च इच्छा शक्ति के बदौलत सभी काम आसानी से निपटा देंगे। धन प्राप्ति में भाग्य का सहयोग मिलेगा। खर्च नियंत्रित रहेंगे, मन शांत रहेगा।

धनु:

धनु राशि के जातकों को भाग्य कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाने में सहायक होगा धन प्राप्ति के अवसर उपलब्ध होंगे। खानपान पर नियंत्रण बहुत जरूरी है अन्यथा सेहत पर खर्च का योग भी बन रहा है।

मकर:

मकर राशि के जातक शांत मन से जो भी निर्णय लेंगे उसमें सफल रहेंगे। काम आसानी से बन जाएंगे। माता लक्ष्मी आज आप पर विशेष मेहरबान हैं।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों की पराक्रम शक्ति कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएगी। धन के निवेश को कुछ समय के लिए टालना बेहतर है। खर्च के योग बनेंगे।

मीन:

मीन राशि की जातक सोशल नेटवर्किंग के द्वारा अपने व्यवसाय को विस्तार देने में कामयाब होंगे। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है। इस समय में किया हुआ निवेश आय के नए साधन उपलब्ध कराएगा।

Related Post