Latest News

किन किन राशियों पर आज होगी महालक्ष्‍मी की कृपा जानिए आज का राशिफल

Neemuch headlines September 3, 2021, 7:02 am Technology

मेष:-

मेष राशि के जातकों की लंबे समय से चली आ रही सभी परेशानियां खत्म होंगी। जोश से भरे होंगे। काम के लिए जहां भी प्रयास करेंगे हर जगह सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के अच्छे संयोग बन रहे हैं।

वृषभ:-

वृष राशि के जातकों के लिए किसी नई पार्टनरशिप में आने का योग बन रहा है। कार्यक्षेत्र में आपका प्रभुत्व बना रहेगा। धन की प्राप्ति आसानी से होगी और सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

मिथुन:-

मिथुन राशि के जातक कार्यक्षेत्र में कोई भी मुख्य निर्णय लेते समय सारे पहलुओं को अच्छी तरह से समझ कर निर्णय लें। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है। परंतु खर्चों पर नियंत्रण भी बहुत ही जरूरी है। आपको आज से ही इस बात का ध्‍यान रखना है।

कर्क:-

कर्क राशि के जातक अपने अच्छे काम से लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करेंगे। ऑफिस में जो लोग आपकी कमियां निकालते थे आज वह भी आपकी तारीफ करेंगे। इस समय खर्चे के लिए आपको अपनी जमा पूंजी का ही उपयोग करना पड़ेगा|

सिंह:-

सिंह राशि के जातकों के लिए उत्तम समय है। आसानी से काम मिलता रहेगा। भाग्य आपका साथ दे रहा है। आप जो भी मेहनत कर रहे हैं उसका फल एक साथ आने वाले दिनों में धन प्राप्ति के रूप में मिलेगा।

कन्या:-

कन्या राशि के जातकों के लिए थोड़ा मुश्किल दौर चल रहा है। वह अपने अंदर आत्मसम्मान की कमी महसूस करेंगे। आत्ममंथन बहुत जरूरी है, भविष्य की योजना पर विचार करना चाहिए। अपनी कमियों को दूर करके ही मन को शांति मिलेगी। किसी पुराने इन्वेस्टमेंट से धन प्राप्ति के योग हैं।

तुला:-

तुला राशि के जातकों के लिए यह एक उत्तम समय है। कार्यक्षेत्र और परिवार में बैलेंस बनाने में कामयाब होंगे। धन प्राप्ति के अच्छे योग हैं। खर्चों की न्यूनता रहेगी और ऐसा करने से आप कुछ पैसे जोड़ने में कामयाब रहेंगे।

वृश्चिक:-

वृश्चिक राशि के जातक सोशल मीडिया का उपयोग करके अपने काम को विस्तार देने का प्रयास करेंगे। उन्हें बहुत मान सम्मान मिलेगा। विरोधी सिर नहीं उठा पाएंगे। मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

धनु:-

धनु राशि के जातकों की लंबे समय से चली आ रही पैसे से संबंधित समस्या खत्म हो जाएगी। कार्यक्षेत्र और धन प्राप्ति के लिए उत्तम दिन है। बातचीत के दौरान सतर्क रहें।

मकर:-

मकर राशि के जातकों को बहुत से काम समय पर पूरा करने का टेंशन बना रहेगा। आज उन्हें बहुत मेहनत करनी है तभी उन्हें सफलता मिलेगी। फाइनेंस के लिए दिन उत्तम है।

कुंभ:-

कुंभ राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र से जुड़े हुए कानूनी मुकदमे मानसिक अशांति देंगे, उन पर धन खर्च का योग भी बना हुआ है। धन प्राप्ति के लिए बहुत अधिक प्रयास करने पड़ेंगे।

मीन:-

मीन राशि के जातकों के लिए यह समय अपने पराक्रम को प्रदर्शित करने का है। लाभ हानि का पूर्ण विश्लेषण करने के बाद ही कोई निर्णय लें। महालक्ष्मी धन प्राप्ति का आशीर्वाद दे रही है।

Related Post