आज कर्क राशि को मिल रहा भाग्य का भरपूर साथ, आपका दिन कैसा बीतेगा जानिए आपका आज का भाग्यफल

Neemuch headlines August 24, 2021, 7:45 am Technology

मेष:

मेष- आज आपको शासन द्वारा सम्मानित किए जाने की संभावना रहेगी। यदि आप किसी व्यक्ति, बैंक या संस्था से कर्ज लेना चाहें तो आज न लें अन्यथा आज लिया गया कर्ज को उतरना कठिन रहेगा। नई चीजों को पूरा करने में पुराने मित्रों का सहयोग मिलेगा एवं अच्छे मित्र भी बढ़ेंगे। रोजगार में बदलाव की योजना बना रहे हैं तो सफलता मिलेगा। जीवनसाथी से उत्तम सहयोग प्राप्त हो सकता है। सायंकाल का समय आमोद-प्रमोद में व्यतीत बीतेगा। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

वृषभ:

आज का दिन काम को लेकर आप बहुत व्यस्त रहेंगे। ज्यादा भागदौड़ में सावधानी बरतें, पांव में चोट लगने का भय है। निर्णय लेने की क्षमताओं का आपको लाभ मिल सकता है। रूके हुए कार्यों की पूर्ति होगी। संचार माध्यमों का प्रयोग व्यापार विस्तार में लाभदायक होगा। किसी काम में सहयोग करना पड़े तो दिल खोलकर करें, आगे चलकर उसका भरपूर लाभ मिलेगा। सायंकाल किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

मिथुन:

आज आप फिजूल के खर्चे से बचें। अगर आप किसी शारीरिक रोग से पीड़ित हैं तो कष्ट की वृद्धि हो सकती है इसलिए डॉक्टर से सलाह लें। सामाजिक क्रियाकलापों में व्यवधान उपस्थित हो सकता है। कुछ अकस्मात लाभ होने से आपकी धर्म व आध्यात्म के प्रति रूचि बढ़ेगी। संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार मिलेगा, जिससे आपके मन को बोझ हल्का होगा। सायंकाल के समय मित्रों के साथ गाने बजाने तथा संगीत में रूचि बढ़ेगी। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कर्क:

भाग्य की दृष्टि से आज का दिन उत्तम रहेगा। आपके परिश्रम का फल अच्छा मिलेगा। संतान के प्रति आपका विश्वास और अधिक मजबूत होगा। आज ननिहाल पक्ष से प्रेम एवं विशेष सहयोग मिलने की संभावना है। आज अपनी शान-शौकत के लिए धन खर्चा करेंगे, जिससे आपके शत्रु परेशान होंगे। माता-पिता का आज विशेष ध्यान रखें, अकल्पित आशीर्वाद मिलने का चांस है। मित्रों और भाइयों के सहयोग से किए जा रहे कार्यों में सफलता मिलेगी। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

सिंह:

आज का दिन मिश्रित फलकारक है। मानसिक अशांति व खिन्नता के कारण आप भटक सकते हैं। माता-पिता के सहयोग और आशीर्वाद से राहत मिलेगी और काम फिर से धीरे-धीरे आगे बढ़ेगा। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय नयी योजनाओं को पूरा करने के लिए उत्तम है। ससुराल पक्ष से आज नाराजगी के संकेत मिलेंगे। मधुर वाणी का प्रयोग करें अन्यथा संबंधों में कटुता आ सकती है। अगर नेत्रों से संबंधित कोई कष्ट है तो उसमें सुधार निश्चित है। भाग्य 82 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कन्या:

आज आप में निर्भीकता का भाव रहेगा तथा साहसपूर्वक अपने कठिन कार्यों को संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। व्यापार में आपकी योजनाओं से धन लाभ होगा। माता-पिता का सुख सहयोग यथेष्ठ रूप से प्राप्त होगा। जीवनसाथी के शरीर कष्ट से कुछ खिन्नता रह सकती है। व्यर्थ व्यय का योग भी है। आप मन से लोगों का भला सोचेंगे लेकिन लोग इसको आपकी मजबूरी या स्वार्थ ही समझेंगे। व्यस्तता के बीच लव लाइफ के लिए समय निकाल पाएंगे। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

तुला:

आज का दिन आपके लिए शुभ कारक है। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा और माहौल खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके अधिकार व संपत्ति में वृद्धि होगी। आप दूसरों के भले की सोचेंगे एवं दिल से सेवा भी करेंगे। आज आप अपने गुरु के प्रति पूर्ण भक्ति भाव व निष्ठा रखें तो लाभ होगा। अगर आपको नए कार्यों में निवेश करना पड़े तो शुभ रहेगा। व्यापार में नए माध्यमों से आय का विकास होगा। सायंकाल के समय मित्रों के साथ मौज-मस्ती में व्यतीत होगा। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

वृश्चिक:

आज आपका मन अशांत एवं परेशान हो सकता है। व्यापार वृद्धि के लिए किए गए प्रयास ज्यादा अच्छा फल नहीं देंगे। अगर कोई वाद-विवाद राज्य में लंबित है तो उसमें सफलता मिलने की पूर्ण संभावना है। जीवनसाथी के साथ अगर तनावपूर्ण माहौल है तो बात को बढ़ने न दें। अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सायंकाल तक आप अपने धैर्य तथा प्रतिभा से शत्रु पक्ष पर विजय प्राप्त करने में सफल रहेंगे। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

धनु:

आपके अंदर आज दान पुण्य एवं परोपकार की भावना विकसित होगी। धार्मिक अनुष्ठानों में रुच‍ि लेकर पूर्ण सहयोग करेंगे। भाग्य की ओर से भी आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। घर की सुख-सुविधाओं पर ध्यान देंगे और जीवनसाथी का सानिध्य आपको मानसिक शांति देगा। छात्रों में आज विद्या व ज्ञान की वृद्धि होगी। सायंकाल के समय पेट के विकार होने की आशंका है। सावधान रहें तथा खानपान पर संयम बरतें। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

मकर:

आज आपको बहुमूल्य वस्तुओं की प्राप्ति होगा लेकिन इनके साथ ही ऐसे अनावश्यक खर्चे भी सामने आएंगे जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। ससुराल पक्ष से मान-सम्मान मिलेगा। जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें अन्यथा परेशानी हो सकती है। बड़ी योजनाओं की तरफ आपका ध्यान आकर्षित होगा। व्यवसाय में आपका मन लगेगा एवं रुके कार्य पूर्ण हो जाएंगे। किसी नए कार्य में निवेश करना पड़े तो अवश्य करें, भविष्य में लाभ होगा। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कुंभ:

आज का दिन बुद्धि विवेक से नई-नई खोज करने में व्यतीत होगा। आप सीमित एवं आवश्यकतानुसार ही व्यय करें। आपको अपने परिजनों से जरूरत के समय पर ज्यादा सहयोग नहीं मिलेगा। जीवनसाथी की सेहत का पूरी तरह ध्यान रखें। बच्चे आपको घरेलू कामकाज को पूरा करने में मदद करेंगे। सांसारिक सुख भोग व नौकर चाकरों का सुख पूर्ण रूप से मिलेगा। सायंकाल के समय समीप की यात्रा भी हो सकती है, जो लाभकारक रहेगी। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

मीन:

बहुत समय से लटका हुआ संतान से संबंधित किसी विवाद का हल निकल आएगा। खुशमिजाज व्यक्तित्व होने के कारण अन्य व्यक्ति आपसे संबंध बनाने की चेष्टा करेंगे। सामाजिक सम्मान मिलने से आपका मनोबल बढ़ा रहेगा। घर में किसी पूजा-पाठ का आयोजन हो सकता है। अप्रत्याशित खर्चे आपके ऊपर आर्थिक बोझ डाल सकते हैं। घर में मरम्मत का काम और सामाजिक मेलजोल आपको व्यस्त रखेगा। सायंकाल के समय प्रियजनों व परिजनों से हास्य विनोद रहेगा। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

Related Post