मासुम युवती की टेक्टर से गिरकर टायर में दबने से दर्दनाक मौत पढे पूरी खबर।

विनोद पोरवाल। October 5, 2023, 5:41 pm Technology

कुकडेश्वर । मासुम युवती जो कि प्राईवेट स्कूल में लम्बे अर्से से शिक्षीका के रुप में कार्य कर रहीं थीं एवं विगत छः महीने पहले ही युवती की शादी हुई थी और हंसी खुशी से परिवार में रह रही थी उसे क्या पता था की काल उसे खेत पर काम करने के बहाने बुला रहा है।

थाने से प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार की बीती शाम पांच बजे के लगभग खेत से सोयाबीन निकाल कर पति पत्नी साथ में टेक्टर से आ रहे थे की कुकडेश्वर, देवरी सोम्या के मार्ग से आ रहे थे जो कि ट्रेक्टर से गिर जाने से टायर के नीचे दबने से नवविवाहित 26 वर्षीय युवती पिंकी की मौत हो गई। थाने पर सुचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने पंहुच कर मोके का मुआयना कर पंचनामा बनाकर महिला को मनासा शासकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी अनुसार कुकडेश्वर निवासी नवविवाहित दंपति देर सांय खेत से काम कर ट्रेक्टर द्वारा घर लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रेक्टर पर बैठी पिंकी पति रोहित खाती पटेल उम्र 26 वर्ष चलते ट्रेक्टर से निचे गिर पड़ी। जिसकी टायर के नीचे दबने से मौत हो गई घटना स्थल व परिजनों के अनुसार प्रकरण दर्ज कर जांच जारी है पुलिस ने मर्ग कायम कीया व पीएम पश्चात शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा।

पिंकी व रोहित की छ: माह पूर्व ही शादी हुई थी, दोनों अपनी शादी से बहुत खुश भी थे। पिंकी मासुम होकर सुशील युवती थी वर्तमान में शिक्षा विभाग में नोकरी लगी थी। इस दुखद समाचार को जिसने भी सुना गहरा शोक व्यक्त किया वहीं नम आंखों से मृतिका का दाह संस्कार किया गया। नगर के प्राईवेट स्कूल व कई सामाजिक लोगों इष्ट मित्रों ने शोक संवेदना व्यक्त कर श्रृंध्दाजली दी

Related Post