Latest News

खोखली घोषणाओं के सरताज मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की अब नहीं चलने वाली नौटंकी - भानुप्रताप सिंह

Neemuch headlines April 28, 2023, 8:45 pm Technology

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के आगमन पर युवा इंका का संकल्प - कमलनाथ और दिग्विजयसिंह के सक्षम नेतृत्व में प्रदेश के अन्य भागों सहित नीमच जिले से भी भाजपा को उखाड़ फेंकेंगे

नीमच । जिला युवा काँग्रेस नीमच के अध्यक्ष भानुप्रताप सिंह भाटखेड़ा का कहना है कि , मध्य प्रदेश के अन्य भागों सहित नीमच जिले की जनता भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और जिले के निर्वाचित भाजपा प्रतिनिधियों के खोखले वादों , व्यापक रूप से चारों ओर फैले भ्रष्टाचार और हर मोर्चे पर भारी विफलता से परेशान होकर आने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन के लिए कमर कस चुकी है । यहाँ जारी एक बयान में श्री राठौड़ ने कहा कि वर्ष 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री एवं दिग्गज इंका नेता दिग्विजयसिंह के सक्षम नेतृत्व में प्रदेश के अन्य सभी भागों की तरह नीमच जिले में भी कांग्रेसजन एकजुट होकर प्रदेश की सत्ता पर षडयंत्र पूर्वक कब्जा जमा कर बैठी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस चुके है और काँग्रेस की विकासोन्मुख तथा साफ - सुथरी सरकार बनाने के लिए सुनियोजित रुप से व्यापक तैयारियाँ कर रहें है। राठौड़ ने कहा कि प्रदेश और नीमच जिले के लिए भाजपा की सरकार अभिशाप सिद्ध होती रही है । सरकारी योजनाएं और कल्याणकारी नीतियों को सही नीयत से लागू नहीं किया गया है , जिससे विकास पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया है । हर ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है । भाजपा सरकार और सरकार के मुखिया , मंत्री , विधायकगण और ब्यूरोक्रेसी का सिंडिकेट गले गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं । हर ओर अराजकता का माहौल छाया हुआ है।

भाजपा की सरकार के तहत प्रदेश के किसान , युवा , विद्यार्थी , महिला वर्ग , श्रमिक , कर्मचारी और कमोबेश हर वर्ग भाजपा सरकार की गलत नीतियों से बुरी तरह हताश एवं असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और हर हाल में अब इस सरकार को बदलना चाहते हैं। श्री राठौड़ ने कहा कि प्रदेश की जनता ने तो वर्ष 2018 के पिछले चुनाव में ही भाजपा सरकार को पूरी तरह से नकारते हुए सत्ता से बेदखल कर दिया था। लेकिन भाजपा ने केंद्र की अपनी सरकार , धन और छल बल का दुरुपयोग कर षडयंत्र पूर्वक फिर से प्रदेश की सत्ता हथियाई है , यह जनता अच्छी तरह जानती है। राठौड़ ने कहा कि इसी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता धोखे और खरीद-फरोख्त से बनाई गई भाजपा की सरकार को धराशायी कर प्रदेश में न्याय पूर्ण कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए तत्पर है । खोखली घोषणाओं के सरताज मुख्यमंत्री शिवराजसिंह की नौटंकी अब प्रदेश में चलने वाली नहीं है। राठौड़ ने कहा कि जन - धन का दुरूपयोग कर भाजपा द्वारा आयोजित निराधार विकास यात्राएं एवं खोखले घोषणाओं से यह सिद्ध हो गया है कि अब भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री के पास प्रदेश की भलाई के लिए कोई भी बेहतर नीति और साफ नीयत नहीं है। चारों ओर से भ्रष्टाचार, दमन, आतंक और दबाव की राजनीति में लिप्त तथा हर लिहाज से विफल भाजपा सरकार के पतन का शंखनाद अब खुद जनता आगे आकर करना चाहती है तथा कांग्रेस के लिए स्वच्छ एवं विकासोन्मुख सरकार के गठन का मार्ग भी जनता प्रशस्त कर रही है।

श्री राठौड़ ने कहा कि वर्ष 2018 में बनी कमलनाथ जी की सरकार ने 15 माह की अवधि में जिस तरह नीमच को मेडिकल कॉलेज की बड़ी सौगात दी और किसानों , युवाओं, विद्यार्थियों, महिलाओं सहित सभी वर्गों के लिये उल्लेखनीय कार्य किए थे उससे जनता का विश्वास कांग्रेस को लेकर बहुत मजबूत हुआ है और अब जनता फिर से कांग्रेस की सरकार चाहती है । मध्यप्रदेश में जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप वर्ष 2023 के चुनाव में भ्रष्ट भाजपा सरकार के पतन हेतु प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी और सभी वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में कांग्रेस संगठन व्यापक तैयारियों में जुटा हुआ है। श्री राठौड़ ने कहा कि जनता की मांग और समय की चुनौतियों के हिसाब से नीमच जिले में कांग्रेस भी अपने स्तर पर व्यापक तैयारियां कर रही है । वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन अनुसार प्रत्येक बूथ स्तर पर युवक कांग्रेस की टीम भी अपनी सक्रिय भूमिका अदा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।

क्षेत्र में जनाधार बढ़ाने के लिए भी योजनाबद्ध ढंग से कांग्रेसजनो की टीम लगातार प्रयास कर रही है । श्री राठौड़ ने कहा के काँग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजयसिंह जी 29 अप्रैल को जिले के जावद और नीमच में कांग्रेस जनों को प्रोत्साहित , एकजुट करने और सार्थक मार्गदर्शन करने आ रहे हैं ।

सभी कांग्रेसजनों से अनुरोध है कि निर्धारित आयोजनो में शिरकत कर हमारे शीर्ष नेता के समक्ष संकल्प लें कि व्यापक जन समर्थन की अनुकूल परिस्थितियों में विधानसभा चुनाव 2023 में नीमच ज़िले की सभी तीनो विधानसभा सीटों पर कांग्रेस को विजयी बनाएंगे तथा प्रदेश भर में एकजुट काँग्रेस जन निश्चित रूप से प्रदेश की भ्रष्ट भाजपा सरकार को उखाड़ फेंक देंगे और काँग्रेस की जन हितैषी सरकार एक बार फिर से विकास के चक्र को गतिमान करेगी।

Related Post