Latest News

जिला पंचायत सीईओ श्री गुरूप्रसाद ने की जनसुनवाई

Neemuch Headlines May 17, 2022, 5:36 pm Technology

नीमच जिला पंचायत सीईओ श्री गुरूप्रसाद एवं सहायक कलेक्‍टर श्री हिमांशु जैन ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष में जनसुनवाई करते हुए 106 लोगों की समस्‍याएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए है।

इस मौके पर डिप्‍टी कलेक्‍टर सुश्री शिवानी गर्ग व अन्‍य जिला अधिकारी उपस्थित थे। जनसुनवाई में नयागांव के राजमल माली ने सहारा क्रेडिट सोसायटी लिमी‍टेड में जमा धन का भुगतान दिलाने संबंधी आवेदन पर थाना प्रभारी जावद को आवश्‍यक कार्यवाही के निर्देश दिए गए। नयागांव के राजमल माली व नगरवासियों ने नयागांव के वार्ड नम्‍बर 9 में रामकुण्‍ड शिव मंदिर स्थित मंदिर की भूमि एवं रामकुण्‍ड व रास्‍ते की सार्वजनिक भूमि पर अतिक्रमण कर पक्‍का निर्माण करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने संबंधी आवेदन पर सीएमओ नयागांव को उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए गये है।

ग्‍वालटोली की लक्ष्‍मी ने आवासीय भूखण्‍ड का पट्टा दिलाने, नीमच के महेश अहीर ने जिला शिक्षा कार्यालय से आफ लाईन पेंशन फार्म भरवाने तथा बोरखेडी कलां के केशुराम मेघवाल ने मकान के कमरों पर जबरन ताला लगाकर कब्‍जा करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने संबंधी आवेदन पर थाना प्रभारी नीमच केंट व तहसीलदार नीमच को कार्यवाही करने के निर्देश जनसुनवाई में दिए गऐ।

जनसुनवाई में रिटायर्ड कॉलोनी की शानुबाई ने प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने, डांगड़ी मनासा के शिवनाराण ने ईलाज के लिए सहायता राशि दिलाने, कनावटी के लोकेंद्र सिह गाड़े, जवाहर नगर नीमच के हरिश, देवरी खवासा के रामबिलास मेघवाल, कॉलेज रोड नीमच सिटी के पारसमल धाकड़, ग्राम सेमली की कमलीबाई, ग्राम बामनबर्डी के लक्ष्‍मणसिह, नीमच सिटी की सुरजबाई भील, ग्राम धामनिया की ललिता बाई, ग्राम जाट की रोड़ीबाई सेन, वार्ड नं. 7 एकता कालोनी नीमच की गुड्डी बाई, रायसिहपुरा के बापुसिह, झालरी के कंवरलाल गुर्जर, रेवली देवली के समरथ, महागढ की मंजू कुंवर, आमली भाट की लीलाबाई, भोपाली के मदनलाल, स्‍कीम न.9 के अबरार, गुठलाई की अनिताबाई, मनासा के अश्विन, अठाना की तकिया फातमा, हरनावदा केरी के मोहनसिह, पलासिया के रामकिशन, बरखेडा कामलिया के कारूलाल भील, महागढ के दशरथ ने भी अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर, अपनी समस्‍याएं जनसुनवाई में बताई।

Related Post