Latest News

मुख्यमंत्री जी द्वारा 18 मई को मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना अंतर्गत राशि का वितरण कार्यक्रम

Neemuch Headlines May 15, 2022, 5:44 pm Technology

नीमच, मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिह चौहान द्वारा 18 मई 2022 को मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना अंतर्गत लगभग 82 लाख कृषक परिवारों को 1700 करोड़ रुपये से अधिक का सिंगल क्लिक से वितरण का राज्य स्तरीय कार्यक्रम रीवा से किया जा रहा हैं।

प्रत्येक जिले में जिला स्तरीय ब्लॉक स्तरीय एवं ग्राम पंचायत स्तरीय कार्यक्रम स्थानीय स्तर पर जन प्रतिनिधियों की उपस्थिति में शाम 03 बजे से 04 बजे तक संपन्न कराये जायेगें एवं शाम 04 बजे से मुख्यमंत्री जी के राज्य स्तरीय कार्यक्रम से वेबकास्ट लिंक के द्वारा जुड़ेंगे ।

इस लिंक (https://webcast.gov.in/mp/cmevents ) /डीडीएमपी चैनल के माध्यम से समस्त जिले इस कार्यक्रम से जुड़कर कार्यक्रम को देख एवं सुन सकेंगे। इसके अतिरिक्त समस्त जिले एनआईसी रूम के माध्यम से भी राज्य स्तरीय कार्यक्रम से जुड़ेंगे। इस कार्यक्रम से जुड़ने हेतु हितग्राहियों का www.mp.mygov.in पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराया जाकर अधिक से अधिक किसानों एवं जनप्रतिनिधियों की जनभागीदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए है। मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना राशि वितरण कार्यक्रम में जिला, ब्लॉक स्तर पर प्रोजेक्टर, बड़ी स्क्रीन एवं ग्राम पंचायत स्तर पर टेलीविजन की व्यवस्था कर इस कार्यक्रम को दिखाया जाने के निर्देश दिए गए है।

एडीएम नेहा मीना ने सभी एसडीएम, जनपद सीईओ और तहसीलदारों को उक्‍त कार्यक्रम का सफल आयोजन करने एवं अधिकाधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गऐ है।

Related Post