Latest News

3.84 करोड़ की लागत से बनेगा नलवा कुंडला से ढाणी मार्ग, विधायक माधव मारू 12 को करेंगे भुमिपुजन

मंगल गोस्वामी May 11, 2022, 3:44 pm Technology

मनासा। नलवा कुंडला रोड से ढाणी तक करीब 3 किमी लंबी सड़क पर 3 करोड 84 लाख 44 हजार की लागत से डामरीकरण होगा। 12 मई को विधायक अनिरूद्ध (माधव) मारू इसका भूमिपुजन करेंगे। गांव साम्भ्या में कार्यक्रम होगा।

नलवा कुंडला रोड से ढाणी मार्ग की लंबे समय से मांग की जा रही थी। विधायक मारू ने ग्रामीणों की परेशानी को समझा और लोक निर्माण विभाग से उक्त सड़क का सर्वे कराया। प्रस्ताव मिलने पर विधायक मारू ने पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव से नलवा कुंडला रोड से ढाणी तक सड़क की स्वीकृति की मांग की।

विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा अध्यक्ष के सामने भी याचिका प्रस्तुत की। इसी का परिणाम रहा उक्त सड़क की स्वीकृति मिली। करीब 3 किमी लंबी सड़क के लिए 3 करोड 84 लाख 44 हजार रूपए की राशि स्वीकृत की गई।

12 मई की शाम 5 बजे ग्राम पंचायत कुंदवासा के गांव साम्भ्या में बालाजी मंदिर पर समारोह का आयोजन होगा। इसमें विधायक मारू उक्त सड़क का भूमिपुजन करेंगे। इस अवसर पर भाजपा मुखर्जी मंडल अध्यक्ष मुकेश डांगी, कृषि उपज मंडी मनासा के पूर्व अध्यक्ष बंशीलाल गुर्जर, पूर्व मंडल अध्यक्ष अध्यक्ष अजय तिवारी और जिला पंचायत में विधायक प्रतिनिधि बगदीराम गुर्जर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

29.76 लाख से बनी ढाणी पुलिया :-

ढाणी गांव गांधी सागर के बेक वाटर से गिरा हुआ है। बारिश में हर साल जलभराव होने से मार्ग बंद हो जाता है और ढाणी टापू बन जाता है। यहां सालों से पुलिया निर्माण की मांग की जा रही थी। विधायक माधव मारू ने ग्रामीणों की परेशानी को समझा और ढाणी में पुलिया निर्माण की स्वीकृति दिलाई। यहां 29 लाख 76 हजार रूपए की लागत से पुलिया बनकर तैयार है। पुलिया और सड़क की सौगात मिलने से ग्रामीणों में हर्ष है।

Related Post