शासन द्वारा जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रवेश हेतु तीन केन्द्रों पर हुई परिक्षा इतने विधार्थियो ने लिया परीक्षा में भाग

विनोद पोरवाल April 30, 2022, 2:06 pm Technology

कुकडेश्वर। जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 6टी से प्रवेश हेतु 30अप्रेल शनिवार को शासन द्वारा शिक्षा विभाग के अंतर्गत परिक्षा आयोजित की गई। परीक्षा केंद्रों पर पंहुच कर अधिकारी प्रार्चाय वह नवोदय से आये परीवेक्षकों ने परीक्षा केंद्र पहुँचकर निरीक्षण किया।

जवाहर नवोदय परीक्षा के लिए कुकडेश्वर में तीन केंद्र शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय,मेडम क्युरी में शनिवार को कक्षा 6 में प्रवेश हेतु राज्य शासन द्वारा परीक्षा आयोजित की । इस दोरान निरिक्षको ने कुल दर्ज, उपस्थित अनुपस्थित छात्र छात्राओं की जानकारी प्राप्त की। परिक्षा केन्द्रों से जानकारी देते हुए परीक्षा केन्द्राध्यक्ष सुनिता श्रीमाल ने बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिये मनासा ब्लॉक के छात्र छात्राओं की तीनों केन्द्रों पर प्रवेश परीक्षा में कन्या शाला में 252 छात्र छात्रा बालक स्कूल में 204 छात्र छात्रा मेडम क्युरी में 110 परिक्षार्थियों के नाम थे।

कुल कितनों ने परिक्षा में भाग लिया ये जानकारी केन्द्रों पर बताने में आनाकानी कर रहे थे परिवेक्षक। परीक्षा आयोजित करने के लिये केंद्रों पर परिक्षक उपस्थित थे परीक्षा प्रातः 11.50 से 1.50 तक आयोजित हुई।

Related Post