पीडीएस के चावल का भरा टेम्पो मनासा पुलिस के लगा हाथ, अब पुलिस टीम पहुँची दुकानदारो के पास आखिर कोन कर रहा सरकारी चावल की कालाबाजारी पुलिस जुटी जांच मे

मंगल गोस्वामी April 28, 2022, 5:03 pm Technology

मनासा। मिली जानकारी अनुसार पीडीएस का चावल बेचने वाले दो व्यापारियों के दूकानों पर पहुची पुलिस, पुछताछ के लिए बुलाया थाने।

मनासा नगर में बिते दिनों पीडीएस के चावल का अवैध रूप से परिवहन करने पर एक टेम्पो चालक के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की। सुचना पर तहसीलदार एमएल वर्मा ने मंदसोर रोड पर एक टेम्पो को रोककर तलाशी ली। इसमें टेम्पों चालक द्वारा करीब 23 क्विंटल पीडीएस का चावल अवैध रूप से परिवहन करते पाए जाने पर टेम्पों एवं चावल को जब्त किया गया।

जिसे पुलिस को सोप खाद्य अधिकारी को आगामी कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। वही खाद्य अधिकारी की रिपोर्ट पर पुलिस ने नगर के दो व्यापारी को थाने बुलाकर पुछताछ की। इसमें बस स्टेण्ड स्थित नवनीत तोषनीवाल एवं मंडी गेट स्थित सोनु वधवा को थाने पर बुलाकर पुछताछ की।

जिनसे पुलिस द्वारा पुछताछ कर आगामी कार्रवाई की जा रही हैं। जल्द ही मनासा पुलिस इस पुरे खेल की गुत्थी सुलझा सकती है। और पीडीएस के चावल की कालाबाजारी करने वाले लोगो के खिलाफ कुछ कड़ा कदम उठा सकती है।

Related Post