Latest News

सिविल हॉस्पिटल जावद में 20 अप्रेल को विशाल स्वास्थ्य मेले का आयोजन

Neemuch Headlines April 17, 2022, 7:14 pm Technology

नीमच आज़ादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत जिले के तीनों ब्लाक में विशाल स्वास्थ्य मेलों का आयोजन किया जा रहा है।

इसी क्रम में जावद सिविल हॉस्पिटल परिसर में 20 अप्रेल को स्वास्थ्य मेला आयोजन किया जा रहा है। जावद विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं सूक्ष्म ,लघु मध्यम उद्यम तथा विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा के मार्गदर्शन मे सबकासाथ, सबकाविकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के मूलमंत्र को साकार करते हुए प्रत्येक व्यक्ति तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाने के उद्देश्य से ब्लाक स्तरीय स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया जा रहा है।

स्‍वास्‍थ्‍य मेले में क्षैत्रिय सांसद श्री सुधीर गुप्‍ता भी विशिष्‍ट अतिथि के रूप में उपस्थि‍त रहेगें। विकासखंड चिकित्‍सा अधिकारी डॉ.राजेश मीणा ने बताया, कि स्वास्थ्य मेले में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति के स्वास्थ्य का परीक्षण, निशुल्क जांच, जांच उपरांत संपूर्ण उपचार,निशुल्क दवाई वितरण एवं गंभीर रोगियों को उपचार हेतु उच्च स्तर पर रेफर किए जाने की कार्यवाही की जावेगी।

मंत्री श्री सखलेचा ने जावद विधान सभा क्षेत्र के नागरिकों से अपील की है, कि वे अधिक से अधिक संख्या में 20 अप्रेल को प्रातः 9 बजे से शाम 5 बजे तक शिविर में, आधार कार्ड के साथ मे पहुंचकर ,मध्यप्रदेश सरकार के इस महत्वपूर्ण अभियान में शामिल होकर निशुल्क स्वास्थ्य लाभ प्राप्‍त करें।

Related Post