Latest News

एसडीएम राजेन्द्र सिंह और एसडीओपी रविन्द्र बोयट पहुँचे सिंगोली दौरे पर, कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर एसडीएम ने की दो दुकाने सील

प्रदीप जैन April 29, 2021, 3:11 pm Technology

सिंगोली। जिले में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को देखते हुए शासन ने कोरोना कर्फ्यू को 7 मई तक बढ़ा दिया है। साथ ही कर्फ्यू का सख्ती से पालन हो ऐसे निर्देश जिला प्रशासन ने सभी थाना क्षैत्रो में कर दिये है। क्षैत्र में कानून व्यवस्था देखने हेतु गुरूवार को जावद एसडीएम राजेन्द्र सिंह एवं एसडीओपी रविन्द्र बोयट अचानक सिंगोली पहुंचे तो देखा कि नगर में दुकान दारो द्वारा कर्फ्यू का उल्लंघन हो रहा है। इस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले भण्डारी किराणा स्टोर्स एवं शक्कर के थोक विक्रेता ललित ट्रेडिंग कम्पनी की दुकान को सील कर दिया। ओर दुकानदारो पर कर्फ्यू के उल्लंघन ओर धारा 188 मे अपराध पंजिबंद्ध किया । उपरोक्त कार्यवाही के दौरान एसडीएम राजेन्द्र सिंह एसडीओपी रविन्द्र बोयट थाना प्रभारी आर सी दांगी राजस्व निरीक्षक सुरेश निर्बान कस्बा पटवारी सुरेन्द्र सिंह चुण्डावत तथा नगर परिषद के कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यवाही के पश्चात दोनो ही अधिकारी पुलिस थाने पहुंचे और क्षैत्र में कानून व्यवस्था की जानकारी ली ओर स्थानीय प्रशासन को सख्त हिदायत दी की कोरोना कर्फ्यू का पुरी सख्ती के साथ पालन करवाया जावे।

दोनो अधिकारी पत्रकारो से हुए रुबरू:-

एसडीएम राजेन्द्र सिंह एवं एसडीओपी रविन्द्र बोयट के सिंगोली पहुंच कर आज की कार्यवाही सहित क्षैत्र में फैल रहे कोरोना संक्रमण को लेकर स्थानीय पत्रकारो ने एसडीएम राजेन्द्र सिंह एवं एसडीओपी रविन्द्र बोयट से सवाल जवाब किये पत्रकारो ने अधिकारियों के सामने क्षैत्र में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन तथा कोरोना कर्फ्यू के बाद भी बड़े बड़े भोज आयोजित होने की बात उठाई तो अधिकारियों ने बडे भोज की बात पर नजरे बचाते हुए जानकारी मे नही होने की बात कही ओर कहा कि आज थाना प्रभारी को सख्त हिदायत दी गई है कि सब पर निगाह रखेगे ओर ऐसा होता है तो कानूनी कार्यवाही करेगे। एसडीओपी रविन्द्र बोयट ने बताया की सीमा चौकियो पर आज से सख्ती बढ़ा दी गई है। अब लोगो के बिना काम आवाजाही पर कार्यवाही होगी। पत्रकारो ने सिंगोली मे कोविड केयर सेन्टर शुरू की बात भी रखी इस पर एसडीएम ने शीघ्र ही कार्यवाही कर कोविड केयर सेन्टर शुरू की बात कही।

Related Post