Latest News

नीमच के सुविधा डाइग्नोटिक्स सेंटर पर खुलेआम बट रहा है कोरोना, नियमो की उड़ रही धज्जियां

Neemuch headlines April 26, 2021, 7:31 pm Technology

नीमच। कहने को तो अभी एक्स- रे, सिटी स्कैन सेंटरों पर कोरोना की जांच की जा रही है और पता किया जा रहा है कि आपको कोरोना है या नही

लेकिन क्या आपको पता है कि इन सब केंद्रों पर खुले आम कोरोना बट रहा है। अगर कोई मरीज सामान्य सी जांच करवाने भी जा रहा है तो उसे भी जांच के नाम पर 3 से 4 घण्टे परेशान किया जा रहा है। खुल्लम खुल्ला लूट का आलम मचा हुआ है। यहां मरीजो से जांच के नाम पर हजारों रुपये लुटे जा रहे है और एक भी मरीज को बिल नही दिया जा रहा है जब कोई बिल की पूछता है तो बोला जाता है कि बिल जरूरी है या जांच--? अगर आप इस सुविधा डाइग्नोस्टिक सेंटर के मुख्य काउंटर पर पहुचेंगे तो एक भी कर्मचारी ने मास्क नही लगाया हुआ है साथ ही मरीजो के बैठने की तक कि व्यवस्था इस सेंटर पर नही है। साथ ही ग्रामीण इलाको से आये हुए लोगो को 4 से 5 घण्टे तक वेटिंग दिया जा रहा है। जबकि जेक जरिये वालो के तुरंत कार्य कर दिए जाते है।

प्रतिदिन लाखो रुपये की कमाई करने वाले इन सेंटरों पर प्रशासन की अभी तक निगाह क्यो नही गयी। अगर एक बार भी प्रशासन जाकर यहां देखे तो कोरोना की सारे नियमो के मखोल यहां उड़ते नजर आएंगे। रुपयों के लालच में एक बार फिर इस बड़ी आपदा को इन लालचियों ने अवसर बना दिया है ओर अपनी जेब भरने के चक्कर मे लोगो की जान से खिलवाड़ कर रहे है।

Related Post