कोरोना नियंत्रण एवं बचाव के लिए सभी लोग कोरोना कर्फ्यू में सहयोग करें-विधायक माधव मारू

Neemuch headlines April 16, 2021, 9:45 pm Technology

विधायक माधव मारू, कलेक्टर एवं एसपी ने ली मनासा के प्रबुद्धजनों की बैठक

नीमच। कलेक्टर मयंक अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा ने विधायक अनिरुद्ध मारु की उपस्थिति में शुक्रवार को डाक बंगला मनासा में मनासा के विभिन्न समाजों के प्रबुद्धजनों, व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों और नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों की संयुक्त रुप से बैठक ली और उनसे कोरोना से बचाव एवं सुरक्षा के लिए लोगों को जागरूक करने का आह्वान किया। इस मौके पर नवागत आईएएस अधिकारी श्री हिमांशु जैन भी उपस्थित थे। बैठक में कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने कहा कि कोरोना नियंत्रण और बचाव के लिए जरूरी है कि, सभी लोग सही तरीके से मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और कोविड टीकाकरण अनिवार्य रूप से करवाए।

उन्होंने बैठक में उपस्थित प्रबुद्धजनों का आह्वान किया कि वे लोगों को कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित करें और उन्हें टीकाकरण केंद्र पर ले जाकर टीका अवश्य लगवाएं। पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण ही उपाय है, कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और पूरी तरह से हानि रहित भी है। जिले में हजारों लोगों ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है। लोग स्वयं भी कोरोना वैक्सीन लगवाए और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। बैठक में मनासा क्षेत्र के विधायक अनिरुद्ध मारु ने कहा कि मनासा में कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है पिछले साल लॉकडाउन में मनासा में कोरोना के पॉजिटिव केस काफी कम आए थे। मनासा में एक-दो दिन में कोविड केयर सेंटर प्रारंभ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि, कोरोना का उपचार सभी जगह एक समान तथा निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार ही होता है। कोरोना कर्फ्यू (लॉकडाउन) का सभी लोग पालन करें , स्वयं और अपने परिवार को बचाने के लिए लॉकडाउन में सहयोग करे । आवश्यक वस्तुओं दूध, मेडिकल, सब्जी की उपलब्धता रहेगी और किराना सामान भी होम डिलीवरी से उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों के घर को प्रभावी तरीके से कंटेंटमेंट बनाया जाए ताकि वह बाजार में ना घूम सके। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन के लिए लोग जागरूक हो, टीकाकरण करवाएं ,मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें। बैठक में मंडी व्यापारी संघ के आशीष सारडा, इंदर मल पामेचा और किराना व्यापारी संघ ,ज्वेलर्स संघ, सब्जी विक्रेता संघ व अन्य व्यापारी संगठन के प्रतिनिधियों, पत्रकार गोपाल जोशी और समाज के प्रबुद्ध जनों ने भी कोरोना से सुरक्षा एवं बचाव के संबंध में अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

बैठक में एसडीएम मनासा मनीष जैन, एसडीओपी मनासा संजीव मूले, डॉ राजेश पाटीदार ,जनपद सीईओ मनासा, तहसीलदार एवं थाना प्रभारी मनासा उपस्थित थे।

Related Post