कलेक्टर एवं एसपी ने ली बघाना क्षेत्र के प्रबुद्धजनों की बैठक, जिले के कई अधिकारी रहे मौजूद

Neemuch headlines April 15, 2021, 9:02 pm Technology

नीमच। कलेक्टर मयंक अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा ने गुरुवार को पुलिस थाना बघाना मे क्षेत्र के विभिन्न समाजों के प्रबुद्धजनों, कोरोना वॉलिंटियर और नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों की संयुक्त रुप से बैठक ली और उन से कोरोना से बचाव एवं सुरक्षा के लिए लोगों को जागरूक करने का आह्वान किया।

इस मौके पर नवागत आईएएस अधिकारी हिमांशु जैन भी उपस्थित थे। बैठक में कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने कहा कि कोरोना नियंत्रण और बचाव के लिए जरूरी है कि, सभी लोग सही तरीके से मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और कोविड टीकाकरण अनिवार्य रूप से करवाए।

उन्होंने बैठक में उपस्थित प्रबुद्धजनों का आह्वान किया कि वे लोगों को कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित करें और उन्हें टीकाकरण केंद्र पर ले जाकर टीका अवश्य लगवाएं। पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण ही उपाय है, कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और पूरी तरह से हानि रहित भी है। जिले में हजारों लोगों ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है।लोग स्वयं भी कोरोना वैक्सीन लगवाए और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

बैठक में जन अभियान परिषद के मनीष शर्मा, सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल, तहसीलदार अजय हिंगे, थाना प्रभारी राजेंद्र नरवरिया व अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। बैठक में बघाना क्षेत्र के भीम सिंह सैनी, सीताराम, चिरंजीवी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, श्रीमती हंसा माली, जुगल किशोर अहीर आदि ने भी अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

Related Post