Latest News

नारकोटिक्स विंग का कमाल झूठे प्रकरण में फंसा कर वसूले लाखों रुपए, शिवराज सरकार में यह क्या चल रहा तोड़ बट्टे का खेल पीड़ित के परिजनो ने लगाये आरोप

Neemuch Headlines March 27, 2021, 7:37 pm Technology

नीमच। मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार ने माफियाओं को नेस्तनाबूद करने के अभियान तो चलाएं परंतु जब रक्षक ही भक्षक बनने लगे तो चिंता का विषय हो जाता है। ऐसे में मंदसौर की नारकोटिक्स विंग टीम ने एक एनडीपीएस का प्रकरण बनाया और उस प्रकरण का प्रेस नोट आज दिनांक तक जारी नहीं किया। सबसे बड़ी मजे की बात यह है कि आखिर इन सब के मुंह पर यह कैसा खून लगा है जो अपना काम छोड़ अब अवैध वसूली में लग गए हैं। यह आरोप खुद अफीम मामले में पकडे गए व्यक्ति के परिजनों सहित ग्रामीणों ने लगाये है जो नीमच पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत करके गये है। फिलहाल इस पूरे मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि नारकोटिक्स विंग मंदसौर ने अपने कुछ प्राइवेट साथियों के साथ प्राइवेट गाड़ियों और एक राजस्थान की बोलेरो कार को साथ में लिया और चिताखेड़ा के समीप आवरी माता क्षेत्र में 3 लोगों को अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार किया था। जिसके फुटेज पिपलिया मंडी टोल पर आसानी से मिल जायेंगे। सूत्रो द्वारा बताया जा रहा है कि दबिश के दौरान नारकोटिक्स टीम मंदसौर ने 2 बंजारा समाज के युवक एवं एक बैरागी समाज के युवक को पकड़ा था, परंतु नारकोटिक्स विंग अनुसार पकड़ा गया आरोपी भील समाज का है। हलाकि अन्य लोगो का कोई पता नहीं चला। अब सवाल यह उठता है की क्या यह आरोपी पैदल चलते हुए घूम रहे थे और नारकोटिक्स विंग का ही इंतजार कर रहे थे---? क्योंकि नारकोटिक्स विंग ने आरोपियो के पास कौन सा वाहन था इसका भी खुलासा नहीं किया। इसका मतलब यह हुआ कि जिस व्यक्ति को नारकोटिक्स विंग ने आरोपी बनाया वो अपने कंधे पर अफीम का झोला लटकाए हंसते खेलते रोड पर जा रहा होगा और विंग को सूचना दी होगी कि आओ भाई हमें पकड़ लो और हमारा प्रकरण बना दो।

जब इस मामले में नारकोटिक्स विंग के प्रभारी से जानकारी चाही गई तो उन्होंने यह बताया कि मंदसौर नारकोटिक्स कभी प्रेस नोट जारी नहीं करती है, जबकि नीमच नारकोटिक्स विंग, मध्यप्रदेश पुलिस, सेंट्रल नारकोटिक्स सहित अन्य सभी विभाग अपने अपने प्रेसनोट जारी करते है। लेकिन मंदसौर नारकोटिक्स विंग शायद केंद्र सरकार से कुछ विशेष अधिकार लेकर आई है जिसके चलते वह अपनी मर्जी के हिसाब से आरोपी बनाती है और अपनी मर्जी के हिसाब से अन्य आरोपों आरोपियों को छोड़ सकती है और प्रेस नोट जारी करना या न करना सब उनके हाथ में है।

नारकोटिक्स विंग मंदसौर में फूलचंद भील को आरोपी बनाया उसके बाद दिनांक 24 मार्च को हरनावदा ग्राम से बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने फूलचंद की पत्नी लाली बाई के साथ आकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय नीमच में नारकोटिक्स विंग मंदसौर के खिलाफ ज्ञापन सौंपा, जिसमें महिला ने बताया कि उन्हें रुपए की व्यवस्था करने का दबाव बनाया गया और यह कहा गया कि रुपए लेकर नहीं आए तो तुम्हारे पति को अफीम के झूठे प्रकरण में फंसा देंगे अब मामला उच्च अधिकारियों के पास पहुंच रहा है इस मामले में साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं।

Related Post