Latest News

मध्यप्रदेश बजट 2021: आरती उतारकर पत्नी रेणु ने वित्त मंत्री देवड़ा को किया रवाना, बोलीं- गृहणियों का रखेंगे ध्यान

Neemuch Headlines March 2, 2021, 7:55 pm Technology

भोपाल। मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा आज विधानसभा में बजट पेश करेंगे। बजट पेश करने से पहले मंत्री ने अपने निवास स्थान में पूजा अर्चना की। पूजा के बाद मंत्री सुबह 9 बजे विधानसभा के लिए रवाना हुए। इस दौरान पत्नी रेणु देवड़ा ने जगदीश देवड़ा को तिलक लगाकर और आरती उतारकर रवाना किया।

रेणु देवड़ा ने अपने बयान में कहा कि मध्यप्रदेश का बजट उम्मीदों से भरा होगा। मैंने सबका और हर क्षेत्र का ध्यान रखने को कहा है। आगे कहा कि महिलाओं के लिए बजट में निश्चित तौर पर कुछ खास होगा। मैंने भी उन्हें अपनी राय दी है, उन्हें क्या-क्या बताया है ये अभी सीक्रेट है। गृहणियों का ध्यान रखेंगे। वैसे महंगाई हो या सस्ताई महिलाएं घर चला लेती हैं। बता दें कि सुबह 10 बजे विधानसभा परिसर में शिवराज कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे। कैबिनेट की बैठक में बजट को मंजूरी मिलेगी।

जिसके बाद सुबह 11 बजे वित्त मंत्री वित्तीय वर्ष 2021-22 का बजट पेश करेंगे। वित्त मंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि प्रदेश के लिए जनता के हित का बजट होगा, कोरोना संकट के बावजूद यह सर्वसमाज के हित में होगा। इस बजट में कोई नया कर नहीं लगा है और जो कर है ना ही उसमें कोई बढ़ोतरी कर रहे हैं।

Related Post