Latest News

मन्दसौर पुलिस ने महिला मर्डर मिस्ट्री मात्र 24 घंटे में सुलझाई, दलौदा का कुलदीप गिरफ्तार इस वजह से उतारा मौत के घाट

Neemuch Headlines July 26, 2024, 3:20 pm Technology

मंदसौर। अनुराग सुजानिया पुलिस अधीक्षक मंदसौर द्वारा दिये गये निर्देशो के तारतम्य में गौतम सोलंकी अति. पुलिस अधीक्षक मंदसौर एवं किर्ती बघेल एसडीओपी मंदसौर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी दलौदा बलदेव कुमार सिह चौधरी व उनकी टीम द्वारा थाना दलौदा के अपराध क्रमांक 359/2024 धारा 103(1),238 भारतीय न्याय संहिता के आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 24.07.2024 को पुलिस थाना दलौदा पर सुचना मिली कि ग्राम आक्या से उमाहेडा रोड पर एक महिला का शव मृत अवस्था मे पडा है जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए महिला की पहचान गट्टुबाई पति टेकचन्द जाति सुर्यवंशी उम्र 50 साल निवासी ग्राम धमनार थाना दलौदा जिला मन्दसौर की होना पाई गई जिसके सबंध उसके पति टेकचन्द से पुछताछ करते पाया कि मेरी पत्नि गट्टुबाई दिनांक 23.07.24 दिन मे 11.00 बजे मंदसौर जाने का कह कर गई थी ।

शाम तक नही आने पर शाम के 07.30 बजे मेने अपनी पत्नी को फोन कर पुछा तो मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि मेने दलोदा से अपने मोहल्ले मे रहने श्यामलाल सुर्यंवशी का लङका कुलदीप मेरे साथ ही है। तथा मुझे दलोदा मे कुछ काम है जो करके मै कुलदीप के साथ ही वापस घर आ जाउंगी । मै इंतजार करते करते सो गया । फिर सुबह तक मेरी पत्नी घर नही आई तो मेने फोन किया तो मेरी पत्नी की फोन स्वीच आफ आ रहा था ।

मुझ लगा कि हो सकता है मेरी पत्नी बेटी के यहा पर चली गई होगी। फिर दिन मे मेरे गाँव के पटेल बा लक्ष्मीनारायण पिता छगनलाल पटेल निवासी धमनारा मेरे पास आये और बोले कि तेरी पत्नी का फोटो व्हाट्सअप पर आ रहा है । मेने फोटो देखा तो वह मेरी पत्नी गट्टु बाई थी ।

मेने पुछा तो बताया कि मेरी पत्नी की लाश पुलिस को आक्या उमाहेङा के कांकङ पर मिली है जिसे पुलिस पोस्ट मार्टम के लिये मंदसौर ले जा रही है । फिर मै मंदसौर अस्पताल पहुचा जहा पर मेने मेरी पत्नी गट्टु बाई को देखा जिसके गले पर किसी वस्तु से गला दबाकर मारे जाने का निशान बने हुए थे तथा उसकी नाक पर खुन लगा हुआ था । उक्त घटना के संबध मे थाना दलौदा पर अपराध क्रमांक 359/2024 धारा 103(1) भारतीय न्याय संहिता का पंजीबद्ध कर अनुसंधान मे लिया गया।

अनुसंधान के दौरान घटना के संबध मे बारिकि से पंडताल की गई कई व्यक्तियो से पुछताछ की गई जो मृतिका दिनांक 23.07.2024 को कुलदिप पिता श्यामलाल सुर्यवंशी निवासी धमनार के साथ मे होने की जानकारी मिली जिस पर तत्काल पुलिस टीमे तैयार संदेही कुलदीप की तलाश मे रवाना की जाकर संदेही कुलदीप को राउण्डअप किया जाकर मनोवैज्ञानिक तरिके से पुछताछ करते संदेही कुलदीप के द्वारा दिनांक 23.07.2024 को शाम से ही मृतिका गट्टुबाई के साथ होना स्वीकार किया तथा मृतिका गट्टुबाई से आरोपी कुलदिप के पिता की मृत्यु के लिए मृतिका गट्टुबाई के द्वारा शराब पीलाने के कारण होने का संदेह होने से आरोपी कुलदीप के द्वारा गट्टुबाई से विवाद था जिसके कारण कुलदीप के द्वारा उसको मारने के लिए पहले गट्टुबाई के साथ रहकर उसका विश्वास जीता तथा दिनांक 23.07.24 को रात्री मे मौका मिलने पर मृतिका गट्टुबाई को अपनी पल्सर मोटरसाईकिल से आक्या उमाहेड़ा ले गया तथा कुलदीप ने अपने बेल्ट से गला घोट कर मृतिका की हत्या करना बताया गया।

तथा मृतिका का मोबाईल आरोपी कुलदीप की निशानदेही से उसके घर से बरामद किया गया है । तथा घटना मे प्रयुक्त आरोपी कुलदीप कि मोटरसाईकिल पल्सर को जप्त किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी :-

- कुलदिप पिता श्यामलाल जाति सुर्यंवंशी उम्र 20 साल निवासी ग्राम धमनार थाना दलौदा जिला मंदसौर

जप्त मश्रुका :-

- मृतिका का ओप्पो कम्पनी का मोबाईल

- काले रंग की पल्सर मोटर साईकिल

सराहनिय कार्य :-

थाना प्रभारी दलौदा बलदेव कुमार सिह चौधरी एंव उनकी टीम व पुलिस चोकी कचनारा प्रभारी उनि पुर्णिमा सिह एंव उनकि टीम तथा सायबर सेल मन्दसौर की टीम का सराहनीय योगदान रहा ।

Related Post