Latest News

दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Neemuch headlines June 15, 2024, 6:06 pm Technology

इंदौर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांजे का नशा करने वाले एक शातिर चोर को रावजी बाजार में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने इलाके की एक किराना दुकान में ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल, आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।

साथ ही उससे पूछताछ जारी है ताकि और भी चोरी की घटनाओं का खुलासा हो सके। ड्राई फ्रूट का है शौकीन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान अंबर के रुप में की गई है। जिसने एक किराना दुकान में ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। शुरुआती पूछताछ में यह बात सामने आई कि आरोपी गांजे का नशा करता है और ड्राई फ्रूट का शौकीन है। इसके अलावा, पकड़े गए आरोपी पर पूर्व में शहर के अन्य थानों में भी कई अपराध के मामले दर्ज हैं। एडिशनल डीसीपी ने कही ये बात एडिशनल डीसीपी आनंद यादव के अनुसार, पकड़े गए आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि उसे ड्राई फ्रूट का शौक है। पिछले दिनों रावजी बाजार थाना क्षेत्र में हुई चोरी की एक घटना का प्रकरण थाने में दर्ज कराया गया था, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने किराना दुकान में ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी से चुराए गए नकद रुपए और ड्राई फ्रूट को जब्त कर लिया है।

Related Post