Latest News

20 पेटी अवैध शराब के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्कर

Neemuch headlines March 29, 2024, 8:16 pm Technology

भोपाल। मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुरैना पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ चिन्नौनी थाना पुलिस ने शराब माफिया की घेराबंदी की और उसके कब्जे से 20 पेटी देशी शराब बरामद की है।

साथ ही पुलिस ने जीप सहित शराब व उसे ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। क्या है पूरा मामला बता दें कि चिन्नौनी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि आसलपुर पुलिया के पास एक व्यक्ति बुलरो गाडी में अवैध शराब रखे हुए है। जो शराब को विक्रय हेतु कही पर ले जा रहा है। मुखबिर की सूचना की तस्दीक करते हुए उनि पवन सिंह भदौरिया इंचार्ज थाना प्रभारी चिन्नौनी द्वारा मय हमराह फोर्स के मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंचकर चैक किया गया तो आरोपी पुलिस को देखकर बुलेरो वाहन से भागने का प्रयास करने जिसे हमराह फ़ोर्स की मदद से घेरकर पकड़ा गया एवं वाहन की तलाशी ली गई। तो बुलेरो गाड़ी में 20 पेटी देशी शराब (कुल 180 बल्क लीटर) रखी हुई मिली। पुलिस ने आरोपी से शराब के संबंध में वैघ लायसेंस चाहा गया तो न होना बताया।

आरोपी का कृत्य धारा 34(2) आबकारी एक्ट के अंतर्गत दण्डनीय होने से मौके पर से अवैध शराब एवं बुलेरो वाहन कुल मशरूका कीमती करीबन 03 लाख 75 हजार रुपए का जप्त कर थाना वापसी पर आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 45/2024 अंतर्गत धारा 34 (2) आबकारी अधिनियम के अंतर्गत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Related Post