Latest News

06 किलोग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, 12 लाख रुपये है कीमत

Neemuch headlines March 29, 2024, 5:26 pm Technology

नीमच। मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नीमच पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है।

जहाँ जावद पुलिस ने 06 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। क्या है पूरा मामला बता दें कि जावद पुलिस को को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक सफ़ेद कार से अवैध मादक पदार्थ नीमच से राजस्थान तरफ जाने वाला है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तस्दीक देते हुए रेल्वे फाटक हाईवे फोरलेन नयागॉव पर नाकाबंदी की एक मारूति सुजुकी कम्पनी की सफ़ेद शिफ्ट डिजायर कार क्र. जीजे.-01-आरपी-3910 नीमच से राजस्थान तरफ जा रही थी।

जिसको हमराह फोर्स की मदद से शिफ्ट डिजायर कार को रोककर चैक किया गया। तब कार में अलग अलग प्लास्टिक की थैलियों में कुल 06 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम जब्त किया गया। पुलिस ने वाहन के चालक पदमाराम पिता जोधाराम बिश्नोई उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम दन्तीवास थाना व तहसील भीनमाल जिला जालोर राजस्थान व खिदाराम पिता करनाराम देवासी उम्र 30 वर्ष नि. बागौडा जिला जालौर राजस्थान को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपी के विरूद्ध धारा 8/18 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Post