Latest News

भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे, राहुल गांधी के लिए बोले सीएम मोहन यादव, पढ़ें पूरी ख़बर ।

Neemuch headlines March 5, 2024, 2:20 pm Technology

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने राहुल गांधी और उनकी न्याय यात्रा पर बड़ा हमला किया है, मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी समय बर्बाद कर रहे हैं उन्हें आपनी पार्टी के बारे में सोचना चाहिए, मैं तो कहता हूँ भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे और राहुल गांधी पश्चाताप करें उनकी पार्टी द्वरा किये गए पापों की जनता से माफ़ी मांगें।

प्रशासनिक अकादमी में प्रशिक्षण कार्यक्रम का सीएम ने किया शुभारंभ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज प्रशासनिक अकादमी भोपाल में राज्य सेवाओं के अधिकारियों के लिए 110वें और 111वें संयुक्त आधारभूत प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे ख़ुशी है कि पीएससी से चुनकर आये विभिन्न विभागों के प्रशिक्षणार्थियों का प्रशिक्षण आज प्रशासनिक आकादमी में शुरू हुआ है मैंने सभी को शुभकामना दी है कि वे अपने जीवन को सफल बनाएं और प्रदेश के भविष्य को भी उज्जवल बनाने में योगदान दें।

मोहन यादव बोले – राहुल गांधी समय बर्बाद कर रहे हैं भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर मध्य प्रदेश में मौजूद राहुल गांधी के महाकाल दर्शनों पर जाने के सवाल पर सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कांग्रेस ने बहुत लम्बा शासन किया है लेकिन चुनाव के समय कोई व्यक्ति अपनी पार्टी की चिंता न कर समय बर्बाद कर रहा है ये उनका विषय है लेकिन जहाँ तक महाकाल के दर्शनों का सवाल है उज्जैन देव दर्शन नगरी है मैं उन्हें शुभकामना देता हैं। भगवान सद्बुद्धि दे, राहुल पश्चाताप करें, जनता से माफ़ी मांगें मुख्यमंत्री ने कहा मैं तो कहता हूँ राहुल गांधी बाबा महाकाल के दर्शन अच्छे से करें और मप्र की धरती पर भगवान उन्हें भगवान सद्बुद्धि दे और राहुल गांधी पश्चाताप करें कि उनकी पार्टी ने राम मंदिर के न्योता क्यों ठुकराया था और इसके लिए वे जनता से माफ़ी भी मांगें , सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद राम मंदिर बना लेकिन कांग्रेस के नेता आज भी इस जमीन पर टिप्पणी करते हैं इसका स्पष्टीकरण राहुल गांधी को देना चाहिए।

जिस भाव से राहुल यात्रा निकाल रहे वो कभी सफल नहीं होगी सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश शांति और सद्भावना का टापू है लेकिन ये ध्यान रखें कि जिस भाव से वे यात्रा कर रहे हैं वो कभी सफल नहीं होगी क्योंकि जिस पार्टी ने जिंदगी भर अन्याय किया हो वो न्याय यात्रा पर निकले हैं तो सवाल तो उठेंगे ही, कांग्रेस क्यों सार्वजनिक माफ़ी नहीं मांगती? उम्मीद है राहुल गांधी इन बातों का जवाब जरुर देंगे।

Related Post