कलियुगी बेटे ने ही पिता को उतारा मौत के घाट, नीमच केंट पुलिस ने अंधे क़त्ल का किया पर्दाफाश, आरोपी अर्जुन गिरफ्तार

श्रीपाल बघेरवाल February 25, 2024, 7:13 pm Technology

नीमच। पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल के निर्देशन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवलसिह सिसौदिया एवं नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक रंजन के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नीमच केंट निरीक्षक सौरभ शर्मा को नेतृत्व में अंधे कत्ल का पर्दाफाश किये जाने हेतु अलग अलग टीमे घटित की गयी।

जिस पर से मुखबिर तंत्र व अन्य साक्ष्यो के आधार पर लगातार पुछताछ व पतारसी की गयी सायबर सेल की मदद प्राप्त की गयी। जानकारी अनुसार दिनांक 07-08.02.24 को फरियादी कारूलाल पिता हजारीलाल पाटीदार नि. भरभडिया थाना नीमच केंट ने रिपोर्ट किया कि मैं ग्राम भरभडिया रहता हूँ मैं व मेरे बड़े भाई शम्भुलाल पिता हजारीलाल पाटीदार उम्र 55 साल निवासी भरभडिया अलग अलग मकान में रहते हैं शम्भुलाल व उसका लडका अर्जुन अपने मकान में सो रहे थे और मैं अपने मकान में सो रहा था के रात्री में 12.30 बजे मेरे भतीजे अर्जुन की जोर जोर से चिल्लाने की आवाज आयी की चोर आ गये चोर आ गये तो मैं घर से उठकर बाहर आया मेरा भतीजे अर्जुन बाहर चिल्लाता हुआ पंचायत की तरफ जा रहा था और बोल रहा था की चोर पंचायत की तरफ भागे है मैं गया और वापस अपने भाई शम्भुलाल के घर में जाकर देखा तो शम्भुलाल जी खून में लतपत बिस्तर पर नीचे पड़े थे पास में कुल्हाडी पड़ी थी, अन्दर वाले कमरे में लोहे की पेटी में से सामान बाहर निकला बिखरा पड़ा था कोई अज्ञात आरोपी द्वारा मेरे भाई शम्भुलाल को सिर में कुल्हाडी की मारी जिससे उनके सिर में गम्भीर चोट होकर सिर से खून निकल रहा था उसी समय बलराम पिता डम्मरलाल पाटीदार व अन्य आसपास के लोग भी आ गये थे।

फिर शम्भुलाल को जिला चिकित्सालय नीमच लेकर आये जहाँ डॉक्टर साहब द्वारा देख कर बताया गया की शम्भुलाल की मृत्यु हो गयी है जो अज्ञात आरोपी द्वारा मकान में घुसकर मेरे बड़े भाई शम्भुलाल की कुल्हाडी मार कर हत्या कर दी है रिपार्ट पर स थाना हाजा पर अप. क 48/24 धारा 458,302 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया था।

विवेचना में जिस पर से मुखबिर तंत्र व अन्य साक्ष्यों के आधार पर मृतक के पुत्र अर्जुन पाटीदार से सघनता से पुछताछ करते आरोपी द्वारा बताया कि उसके पिता शंभुलाल के द्वारा नशे करने हेतु रूपये नहीं देना एवं उसकी शादी नही करना से रूष्ट होकर आरोपी द्वारा पिता की हत्या करने की योजना बनायी उसी तारतम्य मे पिता को उसने पिता अपने कमरे में सुलाया और सोते समय रात में कुल्हाड़ी से उसके सिर पर चोट पहुंचायी जिसे गंभीर चोट आयी जिससे काफी खुन बह गया एवं पुलिस एवं गांव वाले उस पर शक न करे इस कारण आरोपी ने चोर चोर की आवाज लगायी व घर में रखी पेटी का सामान भी बिखेर दिया जिससे ऐसा प्रतीत हो की चोरों द्वारा उसके पिता की हत्या की गयी है जिससे की पुलिस भी भटक जावे।

गिरफतार आरोपी :-

अर्जुन पिता शंभुलाल पाटीदार उम्र 24 साल नि० भरभडिया नीमच केंट

जप्त मश्रुका :-

01 कुल्हाडी

उक्त कार्यवाही में निरीक्षक सौरभ शर्मा थाना प्रभारी नीमचकेंट, उनि शिशुपाल सिंह गौर, उनि लक्ष्मण सिंह, उनि शशीकला चौहान, सउनि नागुराम परमार, सउनि श्यामलाल नागलोथ, सउनि एम.एल. मकवाना, प्रआर. श्रीपाल सिंह, प्रआर. राजेश शर्मा प्रआर. आजाद सिंह, आर. राजेश चौधरी, सायबर सेल नीमच के प्रआर. प्रदीप शिदें, आर. लखन, आर. कुलदीप सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

Related Post