ग्राम भरभडिया में देर रात चोरों ने ग्रामीण को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों में दहशत

श्रीपाल बघेरवाल February 8, 2024, 10:02 am Technology

नीमच। एक और जहां आरोपियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं एवं वह पुलिस को हर एक मोके पर चुनौती देने जा रहे हैं।

पिछले एक हफ्ते में नीमच जिले में ऐसी घटनाएं हो रही है जिससे आम जनमानस में एक अजीब से डर का माहौल पैदा हो गया है बात करें अंचल के सबसे बड़े समाज सेवी अशोक अरोरा के ऊपर जानलेवा हमले की तो उसे गुत्थी को पुलिस सुलझाने की पूरी मेहनत कर ही रही है ऐसे में मनासा क्षेत्र के बंशी गुर्जर पर जानलेवा हमला हुआ जिसमें बंशी गुर्जर बुरी तरह से घायल हो गया वहीं की बात करें तो गुर्जर सामज के एक अन्य युवक का गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

इस बात को लेकर गुर्जर समाज में भी अच्छा खासा आक्रोश कल देखने को मिला।

ऐसे में देर रात एक और भयानक हादसा हुआ जिसमें भरभड़िया में बीती रात करीब 12:15 बजे गांव में अज्ञात चोर चोरी करने के उद्देश्य से आये, तभी गांव के अंदर शंभूलाल पिता हजारीलाल झालरिया पाटीदार के घर पर घुसे शंभूलाल की चोरो से सीधे मुठभेड़ हो गयी।

ऐसे में चोरो ने कुल्हाड़ी जैसे धारदार हथियार से उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना देर रात लगभग 12:30 से 2:00 बजे की बताई जा रही है।

परिजनों व ग्रामीणों द्वारा तुरंत पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई मौके पर अती. पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस बल पहुँचा और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Related Post