Latest News

मामला ग्राम खेजड़ी में नारकोटिक्स दल की दबिश का, उप मुख्यमंत्री देवड़ा से दिल्ली पहुँची शिकायत, सीबीएन के अधिकारी आदित्य रंजन की जल्द हो सकती है रवानगी

Neemuch Headlines January 22, 2024, 8:38 pm Technology

मंदसौर। मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खेजड़ी में पिछले दिनों केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो के दल द्वारा दी गई कथित दबिश का मामला उप मुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा तक पहुंचा है।

श्री देवड़ा ने इस मामले में उच्च अधिकारियों से चर्चा की है और निर्देश दिए हैं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच करने के साथ ही भविष्य में इस प्रकार की घटना की पुनरावृति नहीं हो, यह विभाग सुनिश्चित करें।

उप मुख्यमंत्री देवड़ा को प्रार्थी उदय सिंह चौहान सहित अन्य ग्राम वासियों ने शिकायत की थी कि दिनांक 18 जनवरी को प्रातः 6 बजे हम परिवार वाले घर में सोए थे, तभी अचानक मेरे घर पर नारकोटिक्स विभाग के पुलिस जवान द्वारा तीन चार फोर व्हीलर से दबिश देने आए, इन्होंने दीवार क्षति ग्रस्त की, एक जवान दीवाल फांदकर घर में घुसा, इन्होंने पूरा घर तहस नहस कर दिया और कपड़े की पेटियों के ताले भी तोड़ दिए।

दल ने हमें भयभीत दिया और लाइसेंस काटने की धमकी दी। इस दौरान नारायणगढ़ थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे। ज्ञापन में बताया गया कि दल के एक सदस्य की नेम प्लेट पर आदित्य रंजन लिखा था। आवेदक ने इस दबिश के बाद भविष्य में भी झूठे केस बनाए जाने की आशंका जाहिर की।

ज्ञापन पर उप मुख्यमंत्री देवड़ा ने विभाग के नई दिल्ली कार्यालय में उच्च अधिकारियों से चर्चा की और निष्पक्ष जांच के निर्देश प्रदान किए। श्री देवड़ा ने अधिकारियों से भविष्य में इस तरह की घटना न हो, यह सुनिश्चित करने को कहा है। इस पुरे मामले से यह साफ तौर पर साबित हो रहा है कि सीबीएन अधिकारी आदित्य रंजन की जल्द ही यहां से रवानगी हो सकती है।

Related Post