Latest News

चोरी की ट्रैक्टर ट्रॉली बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार..

Neemuch headlines November 12, 2023, 7:05 am Technology

चित्तौड़गढ़ । कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने वाहन चोर सुनील कुमावत को गिरफ्तार कर कस्बा निम्बाहेड़ा से चोरी हुई एक टेक्ट्रर की ट्राली को बरामद किया हैं। आरोपी से वाहन चोरी की और वारदातें खुलने की संभावना है. पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 13 अक्टूबर को कस्बा निम्बाहेड़ा में दशहरा मैदान मीरा रंग मच के पास ईटो का भट्टा से ट्रैक्टर की ट्राली चोरी होने के मामले में जांच एएसआई सूरज कुमार के जिम्मे की गई।

एएसपी बुगलाल मीना व डीएसपी बेनी प्रसाद के निर्देशन व थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेडा राम सुमेर मीणा पु.नि. के सुपरविजन में अनुसंधान अधिकारी सूरज कुमार व कानिस्टेबल रणजीत, सुमित, रामचन्द, सुभाष द्वारा टेक्ट्रर की ट्रॉली चोरी करने वाला संदिग्ध आरोपी शिव कालोनी निम्बाहेड़ा निवासी सुनिल कुमावत को बस स्टैंड निम्बाहेड़ा से महाराष्ट्र जाते हुए पकड़ा। गिरफ्तार आरोपी सुनील ने पुलिस पूछताछ में प्रकरण में चोरी ई टेक्ट्रर की ट्राली बरामद की एवं मामले मे टायर एंव डिक्स के बारे मे भी अनुसंधान किया जा रहा।

आरोपी सुनील से कस्बा निम्बाहेडा मे और चोरियो का खुलासा होने की सम्भावना है। आरोपी को गिरफ्तार करने में छोटीसादड़ी के एएसआई अर्जुनसिंह का सहयोग रहा।

Related Post