Latest News

एक क्विंटल के करीब अवैध डोडा चूरा जब्त, तीन अलग-अलग कार्यवाही में चार आरोपी गिरफ्तार, तीन वाहन जब्त.

Neemuch headlines October 16, 2023, 6:51 pm Technology

चित्तौड़गढ़। पुलिस ने जिले में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करते हुए एक ही दिन में तीन अलग-अलग कार्यवाही के दौरान एक क्विंटल के करीब डोडा चूरा जब्त कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है वही तस्करी में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल व दो कार को जप्त किया है।

पुलिस अधीक्षक  राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करते हुए एएसपी बुगलाल मीना, डीएसपी चित्तौड़गढ़ करण सिंह व डीएसपी निम्बाहेड़ा बेनीप्रसाद के निर्देश पर रविवार को जिले के सदर चित्तौड़गढ़, कोतवाली निंबाहेड़ा वह सदर निंबाहेड़ा थाना पुलिस ने तीन अलग-अलग करवाई के दौरान एक क्विंटल के करीब अवैध डोडा चूरा जप्त किया है। सदर चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस ने भवानी सिंह राजावत पु. नि. के नेतृत्व में थाने के सुरेश चन्द्र उ.नि., हैड कानि जगदीश चन्द्र, कानि सुरेन्द्र पाल, हेमव्रत सिंह, भजन लाल, बलवंत सिंह, मनोहर सिंह व मुकेश कुमार द्वारा नाकाबन्दी के दौरान कोटा की तरफ से आई एक कार को स्टॉप स्टिक की सहायता से पंचर कर रोक कर कार की डिग्गी से 45 किलो अवैध अफीम डोडा चुरा को जब्त कर दो आरोपी लक्ष्मीपुरा थाना बस्सी जिला चित्तौडगढ निवासी 26 वर्षीय शिवलाल पुत्र उगमलाल मीणा व बल्दरखा थाना बस्सी निवासी 26 वर्षीय कैलाश मीणा पुत्र भगवती लाल मीणा को गिरफतार किया।

वहीं घटना में प्रयुक्त कार को भी जब्त किया गया है. कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने रामसुमेर पु.नि. थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेडा के सुपरविजन में गोकुल लाल डांगी उ.नि., हैड कानि हरविन्द्र सिंह, रतनसिंह, हेमन्तकुमार, रामकेश, अमित एवं तेजराम की टीम द्वारा उदयपुर रोड़ ईदगाह चौराया निम्बाहेड़ा पर नाकाबंदी के दौरान एक बिना नम्बरी मोटरसाइकिल स्प्लेण्डर के चालक खिड़की दरवाजा छोटीसादड़ी थाना छोटीसादड़ी हाल अम्बानगर निम्बाहेड़ा निवासी 20 वर्षीय छोटू माली पुत्र हुक्कमचन्द माली के कब्जे से बैगों में भरा 14 किलोग्राम अवैध अफिम डोडा चुरा व मोटर साईकिल को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार व एक नाबालिग को डिटेन किया है सदर निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने थानाधिकारी विरेन्द्रसिंह पु. नि के नेतृत्व में उप निरीक्षक भगवत सिंह, कानि गोपाल, राजेश, सरजीत व इसरार हुसैन द्वारा नीमच-चित्तौड़गढ हाईवे रोड़ पर नाकाबन्दी के दौरान नीमच की तरफ से एक संदिग्ध कार को रूकवा कर तलाशी में कार की डिग्गी से 33 किलो 500 ग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त कर आरोपी वाहन चालक हरियाणा के मण्डी उकलाना थाना उकलाना मण्डी जिला हिसार निवासी चरण सिह पुत्र राजमल जाट को गिरफ्तार किया है।

मामले में कार को भी जब्त किया गया है।

Related Post