Latest News

कलेक्‍टर एवं एसपी की उपस्थि‍ति में जिले के सम्‍पादगणों की त्रैमासिक बैठक सम्‍पन्‍न

Neemuch headlines August 18, 2023, 6:50 pm Technology

नीमच| कलेक्‍टर दिनेश जैन की अध्‍यक्षता एवं पुलिस अधीक्षक अमित कुमार तोलानी की उपस्थिति में नीमच जिले से नियमित रूप से प्रकाशित समाचार पत्रों के सम्‍पादगणों की त्रैमासिक बैठक शुक्रवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में सम्‍पन्‍न हुई।

बैठक में सम्‍पादगणों ने नीमच में पत्रकार कालोनी के लिए आवासीय भूखण्‍ड आवंटन की लंबित नस्‍ती का निराकरण करवाकर प्रस्‍ताव शासन को भिजवाने का सुझाव दिया। बैठक में सम्‍पादकगणों ने जिले से नियमित रूप से प्रकाशित हो रहे समाचार पत्रों को सभी विभागों में रोस्‍टर बनाकर बारी-बारी से स्‍थानीय स्‍तर पर प्रकाशित की जाने वाली विज्ञप्ति, टेण्‍डर, निविदा, विज्ञापन प्रकाशन के लिए प्रदान करने की व्‍यवस्‍था करने का सुझाव दिया। साथ ही अधिमान्‍यता समिति की बैठक समय पर करवाने एवं लंबित अधिमान्‍यता आवेदनों का निराकरण करने लिए भी शासन को पत्र लिखने का सुझाव दिया। कलेक्‍टर ने बैठक में प्राप्‍त सुझावों पर कार्यवाही करने का विश्‍वास दिलाया।

सम्‍पादकगणों ने प्रतिदिन के घटनाक्रम की नियमित प्रेस ब्रीफिंग के लिए एक समय निश्चित करने का सुझाव दिया। इस पर पुलिस अधीक्षक तोलानी ने कहा कि नियमित रूप से प्रतिदिन पुलिस प्रेसनोट जारी करने की व्‍यवस्‍था की जाएगी। बैठक के प्रांरभ में कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन ने रक्‍तदान महाअभियान में प्रेस एवं मीडिया जगत व्‍दारा किए गए सकारात्‍मक सहयोग के लिए सभी का आभार व्‍यक्‍त किया। अंत में जिला जनसंपर्क अधिकारी जगदीश मालवीय ने सभी का आभार व्‍यक्‍त किया।

Related Post