Latest News

मनासा पुलिस ने 88 लीटर अवैध हाथ भटटी की कच्ची शराब जप्त, दो आरोपी के विरूध्द प्रकरण दर्ज

Neemuch Headlines July 28, 2023, 9:27 am Technology

मनासा। पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी, द्वारा जिले में नशे से मुक्ति के तहत सभी थाना प्रभारीयों को अधिक से अधिक कार्यवाही करने हैतु निर्देषित किया गया है।

इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस.एस. कनेश व एसडीओपी मनासा सुश्री यशस्वी शिंदे के निर्दशन में उपनिरीक्षक निलेश सोलंकी के नेतृत्व में थाना मनासा पुलिस ने दो अलग अलग स्थानो से 44-44 लीटर हाथ भटटी की कच्ची शराब जप्त कर दो आरोपी के विरूध्द प्रकरण दर्ज किया गया है दिनांक 27.07.2023 को प्रआर प्रदिप तिवारी को उनके मुखबिर से सूचना कोटडा बनी रोड पर एक व्यक्ति दो केन में हाथ भटटी की कच्ची शराब लेकर जाने वाला है मुखबिर सूचना पर कार्यवाही करते हुए आरोपी घनश्याम पिता मांगीलाल मेघवाल उम्र 40 साल नि0 बनी के कब्जे से दो केनो में भरी 44 लीटर हाथ भटटी की कच्ची शराब जप्त की गयी तथा आरोपी के विरूध्द प्रकरण दर्ज किया गया है।

इसी प्रकार दिनांक 27.07.2023 को प्रआर जितेन्द्र राडोदिया को उनके मुखबिर से सूचना दुरगपुरा बनी रोड पर एक व्यक्ति दो केन में हाथ भटटी की कच्ची शराब लेकर जाने वाला है मुखबिर सूचना पर कार्यवाही करते हुए आरोपी नरेन्द्र सिंह पिता मनोहरसिंह राजपुत उम्र 32 साल नि0 बनी के कब्जे से दो केनो में भरी 44 लीटर हाथ भटटी की कच्ची शराब जप्त की गयी तथा आरोपी के विरूध्द प्रकरण दर्ज किया गया है।

Related Post