Latest News

केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो ने बेगूँ क्षेत्र में दबिश देकर मारुती कार से 266 किलो डोडाचूरा सहित तस्कर को किया गिरफ्तार

Neemuch Headlines July 21, 2023, 1:23 pm Technology

नीमच। सेंट्रल ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स (CBN) के अधिकारियों ने सिंगोली क्षेत्र से आगे चित्तोरगढ़ जिले के बेगूँ समीप ग्राम शदी में एक घर पर मुखबीर सुचना के आधार पर दबिश दी जहा परिसर में खड़ी एक मारुति एस-प्रेसो कार से 266 किलोग्राम डोडाचुरा के 13 प्लास्टिक बैग जब्त किए गए।

cbn को जानकारी मिली थी कि राजस्थान की पंजीकरण संख्या वाली मारुति कार एस प्रेसो गांव शदी से भारी मात्रा में डोडाचूरा ले जाएगी, सीबीएन ने सिंगोली के अधिकारियों की टीम का गठन किया गया और 20.07.2023 को भेजा गया और संदिग्ध परिसर की खोज की गई।

CBN टीम के अधिकारियों को देखकर, वाहन के मालिक ने भागने की कोशिश की, लेकिन सतर्क अधिकारियों ने उसकी योजना को नाकाम कर दिया और सफलतापूर्वक उसे गिरफ्तार कर लिया। कार और परिसर को अच्छी तरह से खोजा गया था और मारुति एस-प्रेसो कार से पॉपी स्ट्रॉ के 08 प्लास्टिक बैग बरामद किए गए थे और परिसर से पॉपी स्ट्रॉ के 05 प्लास्टिक बैग बरामद किए गए थे। कुल 13 प्लास्टिक बैग में खसखस का वजन 266 किलोग्राम था।

कानूनी औपचारिकताओं के पूरा होने के बाद डोडाचूरा के साथ मारुति एस-प्रेसो कार को जब्त कर लिया गया है और एक व्यक्ति को एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच प्रगति पर है।

Related Post