Latest News

केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो नीमच टीम ने क्रेटा कार से 289 किलो डोडाचूरा सहित 2 तस्करो को किया गिरफ्तार

Neemuch Headlines July 8, 2023, 2:11 pm Technology

नीमच। नशा विरोधी अभियानों के क्रम में, विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर, सेंट्रल ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स (सीबीएन), नीमच के अधिकारियों ने ग्राम सिंदपन सोंधियान, संजीत रोड, तह. में स्थित एक परिसर पर छापा मारा।

मल्हारगढ़, जिला. मंदसौर (म.प्र) में दिनांक 07.07.2023 को एक हुंडई क्रेटा कार से 289.150 किलोग्राम वजनी पॉपी स्ट्रॉ (डोडाचूरा) के 15 प्लास्टिक बैग जब्त किए गए।

विशिष्ट खुफिया जानकारी प्राप्त होने के बाद कि गुजरात पंजीकरण संख्या वाली एक हुंडई क्रेटा कार सिंदपन सोंधियान गांव से भारी मात्रा में डोडाचूरा ले जा रही है, सीबीएन नीमच के अधिकारियों की टीम को भेजा गया और संदिग्ध परिसर की तलाशी ली गई। लगातार पूछताछ करने पर, परिसर के मालिक ने बताया कि पॉपी स्ट्रॉ हुंडई क्रेटा कार में लोड किया गया था।

उक्त क्रेटा कार की गहनता से तलाशी ली गई और पोस्ता स्ट्रॉ के कुल 15 प्लास्टिक बैग जिनका वजन 289.150 किलोग्राम था, बरामद किया गया। वाहन से अलग-अलग गुजरात पंजीकरण नंबर वाली दो नंबर प्लेट भी बरामद की गईं। कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद, पोपी स्ट्रॉ के साथ हुंडई क्रेटा कार को जब्त कर लिया गया है और एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रावधानों के तहत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आगे की जांच प्रक्रियाधीन है।

Related Post