Latest News

केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने रेलवे स्टेशन से 03 महिलाओ को किया गिरफ्तार, सूटकेस ने था नशे का बड़ा कारोबार पढ़े खबर

Neemuch Headlines July 2, 2023, 8:18 pm Technology

नीमच। एंटी ड्रग ऑपरेशन के क्रम में, विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर, केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन), रतलाम और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ), रतलाम के अधिकारियों ने 3 महिलाओं को पकड़ा और उनके पास से 39.310 किलोग्राम डोडाचूरा बरामद किया।

जानकारी अनुसार गुप्त सूचना प्राप्त होने पर कि 03 महिलाएँ रतलाम रेलवे स्टेशन से अफीम पोस्त की भूसी लेकर लुधियाना, पंजाब जाएंगी, सीबीएन, रतलाम के अधिकारियों की एक टीम गठित की गई और 01.07.2023 की शाम को रवाना की गई और रेलवे पर संदिग्ध महिलाओं की निगरानी की गई।

स्टेशन,रतलाम चूंकि आरोपी महिलाएं थीं, इसलिए रेलवे सुरक्षा बल की महिला अधिकारियों से सहायता मांगी गई और उन्होंने पूरा सहयोग दिया और टीम के साथ रहीं। आरोपी महिलाओं की पहचान के बाद उनके पास मौजूद तीन ट्रॉली बैगों की तलाशी ली गई, जिसमें 39.310 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद हुआ।

बरामद चूरा पोस्त को जब्त कर लिया गया है और 3 महिलाएं हैं। (मां और दो बेटियों) को एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच जारी है।

Related Post