Latest News

जालसाजी के आरोपी दर्शन शर्मा को कोर्ट ने 7 दिन के रिमांड पर भेजा, खुल सकते है और भी कई राज

Neemuch headlines June 25, 2023, 10:56 am Technology

नीमच। कूटरचित दस्तावेज बनाकर जालसाजी करने के आरोपी एडवोकेट दर्शन शर्मा को सोमवार को नीमच सिटी पुलिस ने स्कीम नं. 36 में दबिश देकर गिरफ्तार किया गया था, जिसे मंगलवार को जिला अस्पताल लेजाकर मेडिकल पश्चात कोर्ट में पेश किया गया।

जहां से कोर्ट ने आरोपी दर्शन शर्मा को 7 दिनों के रिमांड पर सिटी थाने भेजा है। उल्लेखनीय है कि नीमच सिटी पुलिस ने कुछ दिनों पहले यादव गोल्डन ट्रांसपोर्ट के संचालक वीरेंद्र यादव की शिकायत पर ल दर्शन पिता राजेंद्र शर्मा के खिलाफ कूटरचित दस्तावेज बनाकर धोखाधड़ी करने के मामले में धारा 420, 467 व 468 में प्रकरण दर्ज किया था।

शिकायत में फरियादी ने आरोप लगाए थे कि दर्शन शर्मा ने उसके ट्रांसपोर्ट के कूटरचित लेटरपेड बनाए हैं, जिसके माध्यम से आरोपी ने फरियादी के खिलाफ प्रेस विज्ञप्ति का प्रकाशन भी कराया है। प्रकरण दर्ज करने के बाद सिटी पुलिस ने दर्शन शर्मा को स्किम नं 36 से सोमवार दोपहर गिरफ्तार किया।

मंगलवार को कोर्ट में पेश कर आरोपी का 7 दिन की अवधि के लिए रिमांड स्वीकृत करवाया। कयास लगाए जा रहे है पुलिस आरोपी से पूछताछ में फर्जी दस्तावेज तैयार करने में सहभागिता निभाने वाले अन्य लोगो को भी आरोपी बना सकती है।

Related Post