Latest News

अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस अधिकारी की रिवॉल्वर छीन मारी गोली

Neemuch headlines June 15, 2023, 3:03 pm Technology

नीमच। लूट के एक मामले में गिरफ्तार 3 आरोपियों ने मध्यप्रदेश से राजस्थान ले जाते समय एक पुलिसकर्मी की रिवॉल्वर छीन ली और उसकी जांघ में गोली मारकर वे फरार हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेडा सदर थाने के उपनिरीक्षक नानूराम गहलोत का उदयपुर के एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

मध्यप्रदेश के रतलाम रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक मनोज कुमार सिंह के अनुसार राजस्थान पुलिस ने डकैती के एक मामले में वांछित 3 आरोपियों लखन बावरी, नरेन्द्र बावरी और दीपक बावरी को बुधवार को मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से गिरफ्तार किया था। सिंह ने बताया कि राजस्थान पुलिस तीनों आरोपियों को जीप में लेकर बुधवार रात अपने गृहराज्य की ओर रवाना हो गई। उन्होंने बताया कि जब वाहन राजस्थान की सीमा के पास नीमच शहर पुलिस थाना क्षेत्र से गुजर रहा था तो तीनों आरोपियों ने गहलोत पर काबू पा लिया और उनकी सर्विस रिवॉल्वर छीन ली।

सिंह के मुताबिक आरोपियों ने अंधेरे में भागने से पहले गेहलोत की जांघ में गोली मार दी। उन्होंने कहा कि तीनों आरोपियों को फिर से गिरफ्तार करने के लिए कई पुलिस दल गठित किए गए हैं और इनकी सूचना देने वाले व्यक्ति को 30 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है।

Related Post