Latest News

अनगढ़ बावजी के मंदिर की छत निर्माण का आशीर्वाद मिला सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना को

Neemuch headlines June 2, 2023, 10:22 pm Technology

भादसोड़ा। संत अमरा भगत की तपोस्थली नरबदिया गांव स्थित अनगढ़ बावजी तीर्थ स्थल के मंदिर का निर्माण सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना की ओर से कराया जाएगा।पिछले लंबे समय से मंदिर निर्माण की सहमति नहीं मिल पा रही थी लेकिन सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के यहां पहुंचने के बाद बावजी के स्थान से सहमति पत्र मांगा जो मिल जाने के बाद मंदिर निर्माण की योजना तैयार कर तथा मंदिर की छत निर्माण मंत्री आंजना की ओर से करने की घोषणा की ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सहकारिता मंत्री आंजना और विप्र फाउंडेशन के चेयरमैन महेश शर्मा व उपाध्यक्ष मंजू शर्मा के साथ शुक्रवार को राजभोग आरती के पश्चात भगवान सांवलिया सेठ के दर्शन करने पहुंचे, यहां पर मंदिर मंडल सदस्य अशोक शर्मा, शंभू लाल सुथार, ममतेश शर्मा, फारूक मोहम्मद, अभिषेक जैन आदि कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। स्वागत के दौरान ही भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रतन लाल गाडरी द्वारा सहकारिता मंत्री आंजना से अनगढ़ बावजी के दर्शन का भी आग्रह किया गया जिस पर मंत्री आंजना सांवलिया जी से सीधे अनगड बावजी पहुंचे ।जहां पर दर्शन करने के बाद वहां उपस्थित चातुर्मास आयोजन समिति के सदस्यों के सामने आंजना कहा कि बावजी के स्थान पर मंदिर निर्माण क्यों नहीं किया गया, इस पर उन्होंने बताया कि बावजी के स्थान से सहमति नहीं मिलने के कारण मंदिर निर्माण नहीं हो पाया।

इस पर सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने अपने नाम की सहमति का पत्र मांगा और सहमति पत्र तैयार कराया तथा बावजी के पाट पर हां व ना की पर्ची रखने के बाद एक बालक द्वारा पर्ची उठाने पर हां की सहमति आई । चातुर्मास आयोजन समिति के अध्यक्ष रतनलाल गाडरी ने बताया कि मंदिर निर्माण की मंदिर के पाठ पर पाती मांगी जिसे पर अंनगड़ बाबजी ने पाती दी जिस पर सहकारिता मंत्री आंजना ने मंदिर की छत निर्माण अपनी ओर से कराने की सहमति दी। इसके बाद समिति के कार्यालय में मंत्री आंजना का उपरना पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

इस अवसर पर आयोजन समिति के अध्यक्ष रतनलाल गाडरी, उपाध्यक्ष कैलाश चंद्र जाट, सचिव हेमेंद्र सिंह राणावत, कार्यकारिणी सदस्य शंभू सुथार, अशोक शर्मा, ममतेश शर्मा, महेश जोशी, फारुक मोहम्मद, सरपंच प्रतिनिधि मोनू जैन, कार्यालय प्रमुख घनश्याम महुडिया,अजय बोहरा सहित कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Post