बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय उतरे बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में कही ये ख़ास बात

Neemuch headline January 21, 2023, 8:58 am Technology

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बहुचर्चित बागेश्वर धाम के पीठाधीश बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में खुलकर आ गए हैं.

बाबा को लेकर नागपुर में मचे बवाल और अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति की शिकायत के बीच विजयवर्गीय ने कहा कि हिंदू महंत पर लगा आरोप मिथ्या है. सनातन धर्म में बहुत सारे हिंदू महात्मा हुए हैं. विजयवर्गीय ने यह बात शुक्रवार रात बडवाह प्रवास के दौरान कही. वे यहां संत श्री टाटमबरी सरकार के दर्शन करने आए थे। उन्होंने कहा कि जावरा में लोग जमीन पर लोटते हैं, पिटते हैं, लेकिन वहां की कोई चर्चा नहीं होती. मैंने बाबा का इन्टरव्यू देखा है. उनके मुताबिक, ‘हिंदू महंत धीरेंद्र शात्री ने कहा है कि ये मेरा चमत्कार नहीं, मेरे ईष्ट का चमत्कार है. मुझे हनुमानजी और सन्यासी बाबा पर विश्वास है. सब कुछ उनकी कृपा से ही होता है. मैं तो छोटा सा साधक हूं।’ दरगाह पर कोई नहीं उठाता

सवाल- विजयवर्गीय :-

उन्होंने कहा कि हिंदू महात्मा के साथ कोई घटना होती है तो लोग प्रश्न उठाया जाता है. जावरा की दरगाह पर आज तक किसी ने सवाल नहीं उठाया.

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नर्मदा तट पर संत श्री टाटमबरी सरकार के दर्शन किए उन्होंने गुरू महाराज के दर्शन कर प्रसादी ली. उनके साथ बडवाह नगरपालिका अध्यक्ष राकेश गुप्ता सहित कई नेता मौजूद थे।

Related Post