Latest News

जीरन के 35 वर्षीय बलवंत दास ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, पास से मिला सुसाइड नोट, मृतक बीजेपी के इस पद पर था पदाधिकारी

दुर्गाशंकर लाला भट्ट November 10, 2022, 1:35 pm Technology

जीरन। जीरन थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम कुचड़ोद में आज एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था जिसे गंभीर अवस्था में नीमच जिला चिकित्सालय लाया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि युवक के जेब में एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे आत्महत्या का कारण भी लिखा है जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार बलवंत दास पिता हरिदास बैरागी उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम कुचड़ोद ने सुबह अज्ञात कारणों के चलते जहरीली वस्तु का सेवन किया था जिसे गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय लाया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जिस के शव को पोस्टमार्टम रूम में रखा गया है पोस्टमार्टमके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था जो उसकी जेब में मिला है और उस सुसाइड नोट में उसने आत्महत्या का कारण भी दर्शाया है फिलहाल सुसाइड नोट में क्या लिखा है उसकी पूर्ण रूप से जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

उक्त मामले में जीरन पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई प्रारंभ की है मृतक मंडल में किसान मोर्चा के पद पर था।

Related Post