निम्बाहेड़ा एवं छोटीसादड़ी में लहराया एनएसयूआई का परचम, छोटीसादड़ी में अध्यक्ष सहित चार एवं निम्बाहेड़ा में तीन सीटों पर एनएसयूआई की जीत

Neemuch Headlines August 27, 2022, 8:45 pm Technology

सहकारिता मंत्री आंजना ने एन एस यू आई कार्यकर्ताओं को समर्पित की जीत, दी बधाई

निम्बाहेड़ा। दो वर्ष बाद राज्य सरकार द्वारा करवाये गए छात्रसंघ चुनाव में निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र के दोनों कॉलेज पर एनएसयूआई ने अपना परचम लहराया है। इस विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक उदयलाल आंजना राज्य सरकार की कैबिनेट में सहकारिता मंत्री हैं।

निम्बाहेड़ा स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शानिवर को घोषित परिणाम में एनएसयूआई के अध्यक्ष सहित उपाध्यक्ष एवं महासचिव ने विजयश्री प्राप्त की है। घोषित परिणामों में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी पंकज मेनारिया ने एबीवीपी के लक्ष्यराज सिंह को 15 मतों से पराजित किया।

इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की मुस्कान धाकड़ ने रामनिवास धाकड़ पर 30 मतों से तथा महासचिव पद पर एनएसयूआई के अजय सिंह ने एबीवीपी की चंचल मेनारिया को 202 मतों से हरा कर विजयश्री प्राप्त की। इसी प्रकार छोटीसादड़ी महाविद्यालय में चारों पदों पर एनएसयूआई के प्रत्याशी विजयी हुए।

इस जीत से निम्बाहेड़ा एवं छोटीसादड़ी महाविद्यालय के बाहर उपस्थित नगर एवं ब्लॉक कांग्रेस सहित एनएसयूआई, युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना आरम्भ कर दिया। इसके पश्चात सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने निम्बाहेड़ा एवं छोटीसादड़ी महाविद्यालय में एनएसयूआई के विजयी प्रत्याशियों को बधाई देते हुए इस जीत को युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि एनएसयूआई के विजयी छात्रसंघ पदाधिकारियों द्वारा छात्रहितों को सर्वोपरि रख कार्य किए जाएंगे।

Related Post