विक्रम सीमेंट फैक्ट्री में चोरी करने वाला गिरोह पकडाया, 8 आरोपी गिरफ्तार, 103 लोहे के रोलर कीमती लगभग 5 लाख रुपये जप्त

Neemuch Headlines August 23, 2022, 10:15 pm Technology

जावद। थाना प्रभारी जावद राजेश सिंह चौहान के कुशल नेतृत्व में जावद पुलिस ने विक्रम सीमेंट फैक्ट्री में चोरी करने वाले गिरोह को पकड कर चोरी की घटना का खुलासा किया है।

जानकारी अनुसार दिनांक 21/08/2022 को विक्रम सीमेंट प्रबंधन ने थाना जावद पर रिपोर्ट किया कि फैक्ट्री की खदान में कनवेयर वेल्ट में लगे लोहे के रोलर चोरी हो गए है। रिपोर्ट पर थाना जावद पर अपराध क्रमांक 340/22 धारा 379 भा द वि का पंजीबद्घ कर विवेचना में लिया गया। अनुसंधान के दौरान घटना के संबंध में सुवाखेड़ा, खदान व पास के गाँव, कुण्डला, सेगवा मोरका में पतारसी व सूचना संकलन कर मुखबिरों को उक्त घटना के बारे में बता कर सक्रिय किया। पुलिस ने मुखबिर सूचना पर कार्यवाही करते हुए सुवाखेडा के 6 लडको को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जिन्होंने विक्रम सीमेंट फैक्ट्री के कन्वेयर बेल्ट से लोहे के रोलर चुराना कबुल किया ।

उक्त चोरी की घटना में लिप्त 6 आरोपियों में से 3 आरोपी नाबालिग है।चोरी किये रोलर के बारे में पुछताछ करने पर आरोपियों ने जावद के कबाड़ियों को बेचना बताया। जिन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया। प्रकरण में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

गिरफ्तार आरोपी :-

1. देवीलाल सालवी उम्र 21 वर्ष निवासी सुवाखेड़ा

2. रवि भील उम्र 19 वर्ष निवासी सुवाखेड़ा

3. भेरू भील उम्र 19 वर्ष निवासी सुवाखेड़ा

4. मो. यासीन उम्र 44 वर्ष निवासी जावद

5. मो.उमर उम्र 22 वर्ष निवासी जावद

बरामद मश्रुका :-

कन्वेयर बेल्ट के रोलर 103 नग कीमती लगभग 5 लाख रुपये उक्त कार्यवाही में सउनि पन्नालाल चौहान, प्र.आर. सौरभ सिंह, आर. रविन्द्र, आर.रामनारायण, आर. मनीष, म.आर. ममता व म.आर. अंजना का सराहनीय योगदान रहा।

Related Post