Latest News

तेज रफ़्तार कार का कहर, मनासा से निकले दंपत्ति को क्या पता की आज उनका यह अंतिम सफ़र है, काल बनकर आई कार ने मासूम के सर उठाया माँ बाप का साया

NEEMUCH HEADLINES June 12, 2022, 1:27 pm Technology

नीमच। आज सुबह एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार दंपत्ति को टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पति पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं एक छोटी बच्ची गंभीर रूप से घायल है जिसे जिला चिकित्सालय इलाज हेतु भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जेतपुरा के समीप फोरलेन पर मन्दसौर की तरफ से आ रही तेज रफ़्तार इनोवा कार ने जेतपुरा क्रासिंग पर मोटर सायकल सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए वहीं दंपति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया मोटर सायकल पर एक बच्ची भी सवार थी जिसे गंभीर हालत में राहगीरों ने जिला चिकित्सालय पहुँचाया।

बताया जा रहा है की मोटर सायकल क्रमांक MP 44 MR 0896 है वही इनोवा कार का क्रमांक MH 15 EJ 7861 है। मोटरसाइकिल सवार दंपत्ति की शिनाख्त मनासा के विजय राठौर और उनकी पत्नी निर्मला राठौर के रूप में हुई है। वही बेटी पलक गभीर रूप से घायल होकर जिला चिकित्सालय में उपचाररत है। घटना के तुरन्त बाद कार सवार मोके से फरार हो गया।

नीमच सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को संज्ञान में लिया।

Related Post