Latest News

नीमच जिले से डोडाचूरा भरकर राजस्थान का तस्कर से निकला लक्जरी कार से, नीमच सिटी पुलिस की दबिश और युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे मिला इतनी मात्रा में डोडाचुरा

NEEMUCH HEADLINES June 5, 2022, 9:53 am Technology

नीमच। नीमच जिला डोडा चूरा अफीम के लिए संपूर्ण भारत में गढ़ की तरह बन चुका है। जहां आए दिन तस्कर अपना भाग्य आजमाने के लिए चले आते हैं मजे की बात यह है कि राजस्थान के तस्कर बड़ी मात्रा में सक्रिय होकर डोडाचूरा कारोबार करते हैं। मोटे पैसे के लालच में कई मासूम जिंदगियों को यह बर्बाद कर चुके हैं ऐसे में भी इनकी यह नशे की लत और तस्करी का शौक दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है।

ऐसे में आज फिर एक डोडाचुरा से भरी गाड़ी नीमच क्षेत्र से राजस्थान की ओर जा रही थी, इसी दौरान नीमच सिटी पुलिस की तेज तर्राट नजरों के सामने तस्कर बच नहीं पाया और पुलिस की दबिश के आगे तस्कर सरेंडर को मजबूर हुआ।

जानकारी के अनुसार इको स्पोर्ट्स कार में लगभग 1 क्विंटल के आसपास डोडाचुरा भरकर राजस्थान का कोई वेष्णोइ डोडाचूरा लेकर नीमच से राजस्थान की ओर जा रहा था परंतु मुखबिर तंत्र की सक्रियता के चलते और नीमच सिटी थाना प्रभारी करणी सिंह शक्तावत के शानदार नेतृत्व में यह तस्कर नीमच क्षेत्र को पार नहीं कर पाया।

जेतपुरा और गिरदौड़ा के बीच नीमच सिटी पुलिस ने तस्कर को घेर लिया अचानक खाकी की दबिश देखकर तस्कर के होश उड़ गए और वह सरेंडर को मजबूर हो गया। हालांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्यवाही जारी है परंतु तस्कर जोधपुर राजस्थान का बताया जा रहा है। यह तस्कर माल किस से लेकर आ रहा था और किसे देने जा रहा था इस पूरे मामले का खुलासा नीमच सिटी पुलिस प्रेस नोट के माध्यम से जल्द करेगी।

उक्त कार्यवाही में सिटी थाना प्रभारी करणी सिंह शक्तावत और उनकी टीम का विशेष सहयोग रहा।

Related Post