Latest News

पूर्व पार्षद पुत्र की हत्या के विरोध में चित्तौड़ के बाजार बंद, सांसद-विधायक का धरना प्रदर्शन जारी, एसपी ने कहा 3 लोग हुए डिटेन जल्द होगा खुलासा

NEEMUCH HEADLINES June 1, 2022, 4:25 pm Technology

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात को एक दुःखद घटना घटित हुई जहा पूर्व पार्षद के पुत्र की हत्या बेरहमी से हत्या कर दी गयी। हत्यारो ने धारदार हथियारों का प्रयोग कर पूर्व पार्षद के बेटे रतन सोनी को बड़ी बेरहमी के साथ मार दिया।

घटना के बाद चित्तौड़गढ़ में हड़कंप सा मच गया और आज बुधवार को घटना के विरोध में चित्तौड़गढ़ शहर के बाजार पूरी तरह से बंद रहे। सुबह से ही व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोले है। वहीं पुलिस विभाग ने मोर्चा संभालते हुए विरोध प्रदर्शन और बंद के मद्देनजर एहतियातन जगह-जगह जाब्ता तैनात किया हुआ है।

शहर के सुभाष चौक और गोल चौराहे पर लोग आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी कर रहे हैं। इधर, जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया कि इस प्रकरण में अब तक तीन जनों को डिटेन किया गया है।

सांसद जोशी-विधायक आक्या के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन :-

रतन सोनी हत्याकांड के आरोपियों को तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर सांसद सी पी जोशी एवं विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या द्वारा सर्व समाज के साथ सुभाष चौक पर धरना दिया जा रहा है।

Related Post