Latest News

अज्ञात व्यक्ति की सड़ चुकी लाश पेड़ पर लटकी मिली, जंगल का यह रास्ता तस्करी के लिए है फेमस, पूर्व में भी हुआ था ऐसा वाकया, मामला संदिग्ध पुलिस जुटी जांच में

दुर्गाशंकर लाला भट्ट May 25, 2022, 4:55 pm Technology

जीरन। मिली जानकारी के अनुसार आज चीताखेड़ा क्षेत्र के कास्बी गांव के पास जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली जंगल में जब चौकीदार गया तो उसको पेड़ पर एक व्यक्ति की लाश लटकी हुई मिली।

जिस पर उसने तुरंत पुलिस सहायता केंद्र चीताखेड़ा पर सूचना दी जिस पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे व देखा तो कास्बी गांव के पास कुछ दूर जंगल में एक व्यक्ति की लाश लटकते हुए पाई गई। लाश काफी दिनों पुरानी होकर सड़ चुकी थी। मृत व्यक्ति की उम्र लगभग 25 से 28 वर्ष के आसपास बताई जा रही है इसमें पेंट शर्ट पहन रखा है।

पुलिस ने लाश को उतार कर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय रवाना किया व मर्ग कायम किया। जंगल में लाश मिलने से आसपास इलाके में सनसनी फैल गई क्योंकि चिताखेड़ा क्षेत्र काफी समय से तस्करी के कार्यो में मशहूर है। वह आए दिन यहां

अन्य अपराधिक गतिविधियां संचालित होती रहती है वह जंगल पर राजस्थान की सीमा क्षेत्र का लाभ उठाकर इन अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जाता है पूर्व में भी इस क्षेत्र में राजस्थान सीमा के पास कुछ सालों पहले एक लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त भी काफी मशक्कत के बाद हो पाई थी और अब यह को लाश मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है।

जीरन पुलिस ने अज्ञात शव की शिनाख्त के लिए जीरन पुलिस रूम का नंबर 7049142040 या 07423-236521 जारी किया है।

Related Post