विकास प्रजापति को अंतिम बिदाई देते हुए कुछ यु छलका सहकारिता मंत्री आंजना का दर्द

NEEMUCH HEADLINES April 9, 2022, 5:52 pm Technology

छोटी सादड़ी। प्रतापगढ़ जिले के केसुंदा गांव में विकास प्रजापत की मृत्यु को लेकर सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने पूर्व गृह मंत्री और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर तंज कसते हुए कहा कि गुलाबचंद कटारिया छोटीसादड़ी सभा में कहा कि उदयलाल जी पीड़ित परिवार से मिलकर दो आँसू बहा लेते तो क्या हो जाता, में विपक्ष को कहना चाहता हु की आज मुझे एवं मेरे गाँव को जितनी पीड़ा है उतनी किसी ओर को नही हो सकती।

आपसी झगड़े में विवाद ऐसा बढ़ा की मेरा एक भतीजा विकास प्रजापत स्वर्ग चला गया और दूसरा अरविंद आंजना जेल में है। में कल पूरे दिन में केसुन्दा में बेठा रहा की मेरे परिवार के दुःख में शामिल हो पाउ पर जिस प्रकार से भाजपा ने भतीजे विकास प्रजापत की लाश पर राजनीति की वो मानवता को शर्मशार करता है।

कल भाजपा के नेता घर आयी पार्थिव देह को पुनः छोटीसादड़ी ले गये और आज लाशों पर राजनीति करने के लियें अपने पुराने खेल को जारी रखते हुए सभा की। इससे ज़्यादा अमानवीय क्या हो सकता था की एक मृतात्मा की पार्थिव देह को ये लोग अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर मे 60 घण्टो तक पीड़ा देते रहे। ये लोग तो दो दिन दुःख जताकर चले जाएगे पर में, पीड़ित प्रजापत परिवार ओर मेरा केसुन्दा इस दुःख-मानसिक प्रताड़ना से कभी निकल नही पायेंगे।

मे और मेरा गांव आज भी और आगे भी प्रजापत परिवार के हर दुःख दर्द में साथ रहेगे ओर हर प्रकार की मदद करते रहेंगे। प्रतापगढ़ जिले के केसुंदा गांव में एक युवक विकास प्रजापत के साथ कुछ जनों ने बुरी तरह से मारपीट की, जिसके बाद उदयपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौत के बाद परिवार जनों ने बताया कि बीजेपी की स्थापना दिवस के दिन झंडा लगाने पर विवाद हुआ और मारपीट की। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह आपसी रंजिश का मामला था और बीजेपी इसे मुद्दा बना रही है।

Related Post