केसुन्दा राजस्थान के विकास हत्याकांड में आज छोटी सादडी पूर्ण बंद का आव्हान

NEEMUCH HEADLINES April 8, 2022, 10:45 am Technology

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जिले के केसुंदा में​​​ युवक विकास प्रजापत की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है. युवक के परिजनों और भाजपा नेताओं ने इस मामले में पार्टी के स्थापना दिवस पर अपने घर पर भाजपा का झंडा फहराने पर हत्या के आरोप लगाए हैं.

युवक के साथ छह अप्रैल को मारपीट हुई थी और उसी रात उदयपुर में उसकी मौत हो गई थी. हालाकि एफआईआर में यह पूरा मामला आपसी रंजिश का बताया गया है, लेकिन अब मामले में भाजपा ने कांग्रेस पर सियासी हत्या के आरोप लगाकर इसकी CBI जांच की मांग की है. मामले में आज छोटीसादड़ी उपखंड पूरी तरीके से बंद रहेगा।

विकास के मित्र घनश्याम आंजना ने बताया कि विकास ने अपने घर पर भाजपा का झंडा लगा रखा था. जिसे अरविंद आंजना एवं जसपाल आंजना ने उतारने के लिए कहा. नहीं उतारने पर उसका अपहरण कर मारपीट की गई. जिससे उसकी मौत हो गई. मामले में अब राजनीति गर्मा गई है. युवक के परिजनों और भाजपा नेताओं का आरोप है कि अरविंद और जसपाल सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के रिश्तेदार हैं. इधर, गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे विकास का शव केसुंदा गांव पहुंचा.

इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण और भाजपा नेता एकत्रित हो गए और शव को एंबुलेंस से नहीं उतारने दिया. इसके बाद हाल फिलहाल शव को वापस मोर्चरी में रखवाया गया है. आज यहां नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया समेत अन्य कई भाजपा नेता पहुंचने वाले हैं।

Related Post