मनासा पुलिस ने ज्वेलरी शाप में हुई चोरी का किया पर्दाफाश, 2 महिला और 1 युवक को किया गिरफ्तार

NEEMUCH HEADLINES April 6, 2022, 4:11 pm Technology

नीमच। बीते दिनों मनासा में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस दौरान पुलिस महिलाओं सहित आरोपियों को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार फरियादी की शिकायत पर अपराध क्रमांक 162/2022 धारा 379 भादवि का दर्ज कर प्रकऱण मे विवेचना की गई, और दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज से संदिग्ध व्यक्तियो की पहचान करायी।

इस दौरान चोरी करने वाले व्यक्तियो की पहचान सुरेश पिता जगदीश बावरी (23) नि जालीनेर थाना मनासा, श्यामा बाई पिता उदयराम बावरी (41) नि. इँद्रा कालोनी नयागांव और मीरा बाई पति विनोद बावरी (22) नि. धामनिया रोड केसुंदा के रुप में हुई। जिन्हें दिनांक 05.04.2022 को गिरफ्तार कर प्रकऱण मे चोरी गया मश्रुका सोने की एक जोडी झुमकी कान की जब्त क गई है, और घटना मे प्रयुक्त मोटर सायकिल को भी जब्त किया जाकर अग्रिम कार्यवाही की गई है।

जानकारी अनुसार बीती दिनांक 26.03.2022 को स्वर्णिम पिता महेन्द्र सोनी (26) नि. घाटी मोहल्ला मनासा ने रिपोर्ट किया कि उसकी चोपडगट्टा स्थित राधिका ज्वेलर्स दुकान पर दिनांक 25.3.2022 को दिन मे ढाई बजे एक व्यक्ति औऱ दो महिलाये बिना नंबर की मोटर सायकिल से आये औऱ आभुषण खऱीदने के बहाने एक जोडी झुमकी सोने की कान की कीमती 35 हजार रुपये की चोरी कर ले गये।

यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया था।

सफलता में विशेष योगदान :-

उक्त चोरी में सीसीटीवी फुटेज के कारण ही यह चोरी ट्रेस की जा सकी। सीसीटीवी फुटेज के कारण ही मनासा मे शगुन गार्डन शादी समारोह से हुई करीब 40 लाख रुपये की चोरी मे भी बदमाशो का पता लगाकर जो सोने और डायमंड के आभुषण चोरी गये थे, उनकी को जब्त करने मे सफलता मिली। नीमच पुलिस सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानो औऱ दुकानदारो से अपनी दुकानो पर अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी केमरे लगाने की अपील करता है। ताकि किसी भी प्रकार की घटना होने पर उसमे पुलिस को जानकारी मिल सके, और बदमाशो का पता लगाया जा सके ।

Related Post