Latest News

तुला राशि में आज बना है लाभ योग, जानें आपका दिन कैसा रहेगा आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines March 19, 2022, 7:19 am Technology

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज मेष राशि वालों का भाग्य आज उनका साथ देगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए कोई विशेष कार्य सफलता दिला सकता है। विदेशी संपर्क वाले लोगों को अचानक लाभ मिलेगा और बाहर की यात्रा भी हो सकती है। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर होगा। कामकाज में आज आपको लगातार लाभ मिलता रहेगा लेकिन होली का खुमार आज भी आपके ऊपर छाया रहेगा। भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ हे। माता पिता से आशीर्वाद लें।

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज वृष राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन में कुछ परेशानियां हो सकती हैं। आपका अपने माता पिता के साथ कुछ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है। नौकरीपेशा जातक कठिन परिश्रम से अपने अधिकारियों को प्रसन्न करने में कामयाब रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। आज आप अपने परिवार का ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। होली का रंग आज भी आप ऊपर छाया रहेगा। परिवार के संग मनोरंजक पल बिताएंगे। आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आज मिथुन राशि के कुछ जातकों के लिए आर्थिक और व्यापारिक रूप से लाभदायक यात्राएं संभव है। आपके लिए यह सुखद अनुभव रहेगा। अपने आत्मविश्वास और स्फूर्ति से आज आप अच्छा मुनाफा कमाएंगे। पारिवारिक परिवेश में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते पारिवारिक सदस्य आपकी सफलता का पूर्ण आनंद नहीं ले पाएंगे। सुस्ती भी आज छायी रहेगी। आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के लोगों का कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन आज दूसरे लोगों को प्रभावित करेगा। अपने नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल रहेंगे। कारोबारियों के लिए दिन निराश करने वाला हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए आज दिन आरामदायक रहेगा। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। भाग्य आज 72 % आपका साथ देगा। गुरुजी या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि के हड्डियों और किडनी से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे जातकों के लिए यह मुश्किल समय हो सकता है। वरिष्ठ नागरिकों को किसी भी प्रकार की भावनात्मक भागीदारी और लंबी यात्रा से बचना चाहिए। शुभ पक्ष में आप अथक प्रयासों के साथ लंबित कार्यों को पूरा करेंगे। परिवार के सदस्यों के मध्य अशांति आप के लिए चिंता का विषय हो सकती है। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाए।

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि के जातकों के लिए किसी भी नए व्यापार को शुरू करने के लिए अच्छा समय है। आज आप अधिकांश उपक्रमों का सफलतापूर्वक प्रबंधन कर पाएंगें। आपके पास नए अधिकारी और उत्तरदायित्व आ सकते हैं जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई संघर्ष है, तो प्रयास करें और इसे सौहार्दपूर्वक हल करें। भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिव चालीसा का पाठ करें।

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के लोग आज अपने संपर्कों के कारण आज व्यापार में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आप अपने प्रयासों से आज हर तरफ से सफलता प्राप्त करेंगे और आपकी शक्तियां बढ़ेंगी। आपके परिवार के बुजुर्ग आज आपकी खुशी-खुशी मदद करेंगे। आज आपको कुछ नए अधिकार मिल सकते हैं। होली का रंग तो आज भी आपके ऊपर छाया रहेगा। रोमांटिक मूड में रहेंगे। भाग्‍य आज 85% आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं की, आपको विभिन्न स्तरों पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आप भ्रम की स्थिति में होंगे और यह स्थिति आपको समय पर काम पूरा करने से रोक देगी। इस समय संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है। व्यवसाय विस्तार की योजनाएं बनाई जाएंगी और यदि बैंक या वित्तीय संस्थान से ऋण की इच्छा है तो वह भी आपको प्राप्त हो जाएगी। भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफेद वस्तुओं का दान करें।

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि के लोग मुखर होने के कारण अपने मन की बात पारिवारिक सदस्यों से कह पाएंगे। इस बार अपनी चतुराई से आप अपने परिवार के हर एक सदस्य की मदद प्राप्त कर पाएंगे। विद्यार्थी वर्ग के लिए दिन शुभ नहीं है लेकिन आपको अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं की प्राप्ति के प्रति गतिशील रहने चाहिए। नई शुरुआत की तीव्रता सभी व्यावसायियों के लिए आगे बढ़ने का मौका प्रदान करेगी। भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणामों वाला रहेगा। इस समय आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। आप अनावश्यक जटिलताओं में फंस सकते हैं और आपको चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है। वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ हे। पीली वस्तु का दान करें।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से अच्छा रहेगा। आपका सम्मान होगा और मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज आपके व्यापार का विस्तार भी हो सकता है। आपकी मेहनत रंग लाएगी। आज आप जीवन साथी के साथ अच्छा समय बीताएंगे। परिवार के सदस्यों से सम्बन्ध मधुर रहेंगे। धार्मिक गतिविधियों पर खर्च संभव है जो आपको मानसिक शांति प्रदान करेगा। भाग्य आज 92% आपका साथ देगा। हनुमान जी को सिंदूर भेंट करें।

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि के जातकों के लिए व्यावसायिक रूप से आज का दिन बहुत सफल रहेगा। आज आपका खूब नाम होगा। आज आपका खूब नाम होगा और प्रसिद्धि व्यापक होगी। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका आत्मविश्वास भी काफी बढ़ जाएगा। आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान समान रूप से आकर्षित करेंगे। शिक्षा-प्रतियोगिता में भाग लेने वालों के लिए यह समय अनुकूल है। आज भाग्य 95% आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा खिलाएं।

Related Post